स्कैंडल का सामना करने में बेहतर नहीं : ह्यू जैकमैन

No better in facing scandal: Hugh Jackman
स्कैंडल का सामना करने में बेहतर नहीं : ह्यू जैकमैन
स्कैंडल का सामना करने में बेहतर नहीं : ह्यू जैकमैन

लॉस एंजेलिस, 18 मई (आईएएनएस)। अभिनेता ह्यू जैकमैन का कहना है कि अगर किसी स्कैंडल या विवादित घटना से उनका पाला पड़ता है, तो वह उसका भली-भांति से सामना नहीं कर पाएंगे।

कॉन्टेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई आउटलेट न्यूज कॉर्प को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने स्वीकारा कि वह किसी स्कैंडल के दबाव का सामना कर पाने के मामले में बेहतर नहीं हैं।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं स्कैंडल से निपटने के मामले में अच्छा हूं। मेरे ख्याल से मैं अगर किसी मुसीबत में फंसता हूं, तो उससे शांतिपूर्वक निपटने में मैं सक्षम नहीं हूं।

वह आगे कहते हैं, मुझे मीडिया द्वारा ज्यादा परेशान भी नहीं किया गया है और मैं ज्यादा छिपकर भी नहीं रहता हूं। अधिकतर मशहूर शख्सियतों को जिस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, वैसा मुझे नहीं करना पड़ा है।

अभिनेता ने अभिनेत्री देबोर्रा-ली फर्नेस से शादी की है, इनके दो बच्चे ऑस्कर (19) और अवा (14) भी हैं। ये दोनों पिछले 25 सालों से साथ हैं।

अपने रिश्ते के सीक्रेट का जिक्र करते हुए वह कहते हैं कि एक-दूसरे को पर्याप्त समय देना ही अपने रिश्ते को बेहतर बनाए रखना ही एक उपयुक्त तरीका है।

Created On :   18 May 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story