फिल्म एफ3 की टिकटों में कोई बढ़ोतरी नही : फिल्म निर्माता

No hike in tickets for film F3: Filmmaker
फिल्म एफ3 की टिकटों में कोई बढ़ोतरी नही : फिल्म निर्माता
टॉलीवुड फिल्म एफ3 की टिकटों में कोई बढ़ोतरी नही : फिल्म निर्माता
हाईलाइट
  • फिल्म एफ3 की टिकटों में कोई बढ़ोतरी नही : फिल्म निर्माता

डिजिटल डेस्क, हैदरावाद। कोविड के बाद से चीजें बदली है और सिनेमा जगत में भी कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में कई सारी बड़े बजट की फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं। वहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में टिकट की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के साथ बड़े बजट की तेलुगू फिल्में भी तेजी से रिलीज हो रही हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म एफ3 की टीम ने कथित तौर पर टिकट की कीमतें नहीं बढ़ाने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एफ3 के निर्माताओं ने स्टैंडर्ड टिकट प्राइस का इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

टिकट की कीमतों में वृद्धि को उन कारकों में से एक माना जा सकता है जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को एक निश्चित मात्रा में नुकसान पहुंचाया है।

टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण राधे श्याम, आचार्य और सरकारू वारी पाता जैसी फिल्मों का बुकिंग पर असर पड़ा।

इसी बीच देखा जाए तो एफ3 नियमित टिकट कीमतों के साथ रिलीज होने वाली पहली तेलुगू फिल्मों में से एक होगी। हालांकि, निर्माताओं की ओर से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

आपको बता दे कि 27 मई को वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना और महरीन अभिनीत एफ3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस सोनल चौहान, राजेंद्र प्रसाद, प्रगति, अन्नपूर्णा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि पूजा हेगड़े फिल्म के एक गानें में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन अनिल रविपुडी ने किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story