बॉलीवुड में कोरोना की लहर: नोरा फतेही के न्यू ईयर बैश पर लगा ब्रेक 

December 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डांस मेरी रानी की अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही के न्यू ईयर प्लैन पर पानी फिर गया है। हाल ही में, अर्जुन कपूर, अंशुला, रिया और करण बुलानी ने कोविड-19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कुछ ही दिन पहले कोरोना से ठीक हुई हैं। अब नए साल के आने से दो दिन पहले ही नोरा फतेही के फैंस के लिए एक बूरी खबर आ रही है। नोरा भी करोना लहर से खुद को बचा नहीं पाई, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाल कर सबको बताया वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। 

उनकी टीम द्वारा जारी किए गए एक बयान में बताया गया है, "नोरा फतेही की ओर से, उनके प्रवक्ता के रूप में, यह बताना चाहती हूं कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को कोविड टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, नोरा को डॉक्टर की देखरेख में छोड़ दिया गया है। तब से और सुरक्षा और नियमों के लिए बीएमसी के साथ सहयोग कर रहे हैं।

Nora Fatehi Statment

नोरा की टीम ने यह भी साफ किया कि पॉजिटिव होने के बाद से अभिनेत्री ने कभी भी बाहर कदम नहीं रखा है,  सोशल मीडिया पर उनकी वायरल हो रही तस्वीरें एक पुरानी है। टीम ने अनुरोध किया कि पुरानी तस्वीरों को अनदेखा करें। बता दें कि अपने नए सॉन्ग नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए नोरा लगातार गुरु रंधावा के साथ मीडिया में सुर्खियां बंटोर रही थी। इससे पहले उन्हें द: कपिल शर्मा शो में द्खआ गया था, जहां उन्होंने कपिल के साथ जमकर मस्ती की थी।