आयशा टाकिया नहीं बल्कि अमृता राव थीं वांटेड फिल्म में सलमान की लीड हीरोइन! मैनेजर के कारण फिल्म से धोना पड़ा हाथ 

Not Ayesha Takia but Amrita Rao was the lead heroine in Salmans Wanted film, due to the manager she had to wash her hands from the film
आयशा टाकिया नहीं बल्कि अमृता राव थीं वांटेड फिल्म में सलमान की लीड हीरोइन! मैनेजर के कारण फिल्म से धोना पड़ा हाथ 
बड़ा खुलासा आयशा टाकिया नहीं बल्कि अमृता राव थीं वांटेड फिल्म में सलमान की लीड हीरोइन! मैनेजर के कारण फिल्म से धोना पड़ा हाथ 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवाह, मैं हूं ना और इश्क विश्क जैसी हिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी किताब ''कपल ऑफ थिंग्स'' को हाल ही में लॉन्च किया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सुने और अनसुने किस्से शेयर किये हैं। 

इनमें से एक किस्सा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ''वांटेड'' से भी जुड़ा हुआ है। जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वांटेड के लिए आयशा टाकिया की जगह पहले उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन उनके मैनेजर ने उनसे यह बात छुपाई, जिससे वह फिल्म उनके हाथ से निकल गई। एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थीं।

मैनेजर ने दिया गहरा सदमा

अपनी किताब कपल ऑफ थिंग्स में अमृता ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया, ''कुछ महीनों पहले ही मुझे ये एहसास हुआ था कि सलमान खान की एक फिल्म के लिए मुझे अप्रोच किया गया था। उस दौरान में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक तेलूगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के बाद होटल में मेरी मुलाकात एक प्रोडेक्शन टीम के एक शख्स से हुई, जिसने बोनी जी के साथ मिलकर काम किया था।

उन्होंने मेरा हाल चाल पूछा और कहा कि अगर हमारी तारीखें आपस में नहीं टकराती तो शायद आप हमारे लिए सलमान खान की फिल्म वांटेड के लिए काम कर रहे होते। मैंने उनसे पूछा पर आपको किसने बताया कि मैं खाली नहीं थी। इस पर उन्होंने कहा कि हमने आपके मैनेजर को कॉल किया था। उन्होंने हमसे कहा था कि आप बिजी हैं और आपके पास डेट नहीं हैं।' 

अमृता ने आगे बताया, 'ये जानकर मेरा दिल टूट गया और मैं पूरी तरह से टूट गई थी. मेरे मैनेजर ने मुझसे इतना बड़ा ऑफर छुपाया था, अगर मुझे मालूम होता तो हर कीमत पर अपनी तारीख निकालती। छटपटाते हुए मैंने अपने मैनेजर को निकाल दिया, इससे पहले जाते जाते मेरे एक्स मैनेजर ने मुझे यह गहरा सदमा पहुंचाने वाली गिफ्ट देने का फैसला किया था।' बता दें कि 2008 में रिलीज हुई सलमान खान की वांटेड ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता ने सलमान का डूबता करियर बचाया था। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ आयशा टाकिया हीरोइन थीं।

इन फिल्मों का रहीं हिस्सा

साल 2002 में ''अब के बरस'' से अमृता राव ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अपने करियर में अमृता ने जैसे इश्क-विश्क, मैं हूं ना, विवाह, सरदार भगत सिंह, मस्ती और सिंह साहब दी ग्रेट जैसी हिट और चर्चित फिल्मों में काम किया। हाल ही में वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ''ठाकरे'' फिल्म में नजर आई थीं।

Created On :   27 March 2023 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story