सिर्फ अभिनय ही नहीं, जतिन अरोड़ा ने अपनी गायन क्षमता की वजह से हासिल किए कई शोज

Not just acting, Jatin Arora has bagged many shows because of his singing ability
सिर्फ अभिनय ही नहीं, जतिन अरोड़ा ने अपनी गायन क्षमता की वजह से हासिल किए कई शोज
मनोरंजन सिर्फ अभिनय ही नहीं, जतिन अरोड़ा ने अपनी गायन क्षमता की वजह से हासिल किए कई शोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साथ निभाना साथिया 2 फेम जतिन अरोड़ा, जो वर्तमान में तेरी मेरी डोरियां शो में नजर आ रहे हैं, ने डेली सोप में गायन के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलने के बाद अपना उत्साह व्यक्त किया। अभिनेता शो में वीर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक गायक और एक कला प्रेमी है। असल जिंदगी में भी जतिन को गाने का शौक है तो कुल मिलाकर काल्पनिक नाटक में एक जैसे किरदार निभाना उनके लिए शानदार अनुभव रहा।

इसको लेकर उन्होंने साझा किया है, शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मैं बहुत सारे संदेशों से भर गया हूं और गीत के लिए मुझे मिली सराहना और प्रशंसा देखकर खुश हूं। एक गायक होने के लिए मेरे चरित्र की आवश्यकता थी, मैंने सोचा कि ब्रह्मांड सिर्फ मेरे पक्ष में काम कर रहा है। मुझे यह शो न केवल मेरे अभिनय के कारण बल्कि गायन के कारण भी मिला। मैं इस भूमिका को लेकर वास्तव में उत्साहित और खुश था।

जतिन मैडम सर, दोस्ती का नया मैदान, योर्स कपिडली और कई अन्य शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, वह हमेशा गायन को पेशेवर रूप से आगे बढ़ाना चाहते थे और अब इस शो के साथ वह अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। तेरी मेरी डोरियां स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story