जैकलीन ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हो चुका है बैड बॉय से प्यार, जिसकी वजह से बर्बाद हुआ करियर 

Not only Jacqueline, these Bollywood actresses have also fallen in love with Bad Boy, due to which career was ruined
जैकलीन ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हो चुका है बैड बॉय से प्यार, जिसकी वजह से बर्बाद हुआ करियर 
प्यार ने किया करियर का द एंड जैकलीन ही नहीं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हो चुका है बैड बॉय से प्यार, जिसकी वजह से बर्बाद हुआ करियर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के बीच के रिश्ते किसी से छिपे नही हैं, एक दौर था जब अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों का बॉलीवुड से गहरा नाता था। आज भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के अंडरवर्ल्ड डॉन और उनसे जुड़े लोगों से बातचीत होने की खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं उनके साथ पार्टीओं में शामिल होने की तस्वीरें भी देखी गई हैं। 

कई बार मीडिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस की उनके साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें भी आती रहती है। हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने  अंडरवर्ल्ड से या किसी और तरह के अपराधों से जुड़े लोगों को असल जिंदगी में अपना दिल दे बैठी थी।जिसका असर उनके करियर पर भी पड़ा।  

जैकलीन फर्नांडीज

अपने किलर लुक्स और आइटम सांग्स के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें थी। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आने के बाद पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली का आरोप है और उनके खिलाफ दिल्ली की अदालत में केस दर्ज किया गया है। 

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री और मॉडल ममता कुलकर्णी जिन्होंने 1991 से साल 2003 के बीच करण अर्जून, नसीब जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। इस बॉलीवुड अभीनेत्री ने ड्रग लॉर्ड विक्की गोस्वामी के साथ शादी की, लेकिन शादी के बाद ड्रग-रैकेट का भंडाफोड़ होने के पर दोनों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया।

मंदाकिनी

आज भी अपनी लोकप्रिय फिल्म "राम तेरी गंगा मैली" में असाधारण अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मंदाकिनेी 80 दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री थी। लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ लीक हुई उनकी फोटो ने सभी को चौंका दिया था। 


मोनिका बेदी 

गोविंदा की जोड़ी नंबर-1 जैसी कई फिल्मो में नजर आ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी, तब चर्चे में आई जब गैंगस्टर अबू सलेम के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आई और इसी वजह से एक्ट्रेस को जेल भी जाना पड़ा था। जिसके कारण उनका करियर बर्बाद हो गया। 

सोना

मधुबाला की हमशक्ल कही जानी वाली सोना जिनका असल नाम शाहजहा बेगम था, उन्होंने साल 1986 की फिल्म आदमखोर से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन डॉन हाजी मस्तान से शादी और साल 1994 में मस्तान की मौत के बाद सोना की पूरी जिंदगी तबाह हो गई। 

अनीता अयूब

साल 1993 में प्यार की तराना से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अयूब का करियर काफी लंबा लेकिन विवादों से भरा हुआ था। अनीता अयूब ने पाकिस्तान और भारत दोनों ही फिल्म इंडस्ट्रीस में काम किया, लेकिन दाऊद इब्राहिम से क्लोज रिलेशनशिप होने की वजह से उनका करियर खत्म हो गया। 

Created On :   17 Aug 2022 2:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story