अक्षय के बाद अब ऋतिक रोशन ने किया वेब सी​रीज की तरफ रुख

अक्षय के बाद अब ऋतिक रोशन ने किया वेब सी​रीज की तरफ रुख

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन​ दिनों वे​ब सीरीज का जबरदस्त क्रेज युवाओं में देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स वेब सीरीज की तरफ रुख अपना रहे हैं। नवाजउद्दीन सिद्दकी, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के बाद ऋतिक रोशन भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। ऋतिक रोशन कबीर खान की नई वेब सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि यह एक स्पोर्ट्स संबंधित ड्रामा वेब सीरीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार कबीर ने जब ऋतिक को इसकी स्क्रिप्ट सुनाई तो यह उन्हें बहुत पसंद आई। ऋतिक भी जल्द ही इसका ऐलान कर देंगे कि वे यह फिल्म कर रहे हैं या नहीं। कबीर खान इन दिनों ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जो क्रिकेट से जुड़े हैं। उन्होंने धोनी के साथ भी एक वेब सीरीज बनाई हैं, जिसमें वे क्रिकेट से जुड़ी उन बातों के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में लोग नहीं जानते। इस सीरीज को कबीर ने तीन महीनों के टाइट शेड्यूल में पूरा किया है। इसके अवाला वे फिल्म 83 का ​भी हिस्सा है। यह फिल्म 1983 में हुए विश्वकप पर आधारित है। रणवीर सिंह इस ​फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने इस​ फिल्म के लिए ​ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है। 

वहीं ऋतिक रोशन की बात की जाए तो जल्द ही उनकी फिल्म सुपर 30 आने वाली है। यह फिल्म आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म को पहले डायरेक्टर विकास बहल डायरेक्ट कर थे, लेकिन एक महिला द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उन्हें इस प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया। इसके बाद फिल्म की ​एडिटिंग का जिम्मा अनुराग कश्यप को दिया गया। अनुराग इस ​फिल्म का कोई क्रेडिट नहीं लेंगे। ऋतिक इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में टाइगर के साथ भी काम कर रहे हैं। 

Created On :   17 March 2019 4:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story