दैनिक भास्कर हिंदी: IAF: बॉलीवुड के लोगों ने कसा पाकिस्तान पर तंज, कहा  How's the jaish now

February 26th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुबंई। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। भारतीय वायुसेना ने PoK में आतंकी संगठन जैश के बालाकोट कैंप को तबाह कर दिया है। भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के 3.30 बजे 12 लड़ाकू विमान मिराज से 1000 किलो बम बालाकोट कैंप पर गिराए। पुलवामा हमले के बाद भारत की ओर से इसे बहुत बड़ी एयर सर्जिकल स्ट्राइक माना जा रहा है। इस ऑपरेशन में PoK के बालाकोट मौजूद आतंकी लॉन्च पैड को तबाह कर दिया गया है। बालाकोट जैश-ए-मोहम्मद का सबसे बड़ा आतंकी ट्रेनिंग कैंप था। 

चारों तरफ भारतीय वायुसेना की तारीफ की जा रही है, साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर भारतीय वायुसेना के इस बहादुर काम की तारीफ कर उनको सलाम कर रहे हैं। कुछ एक्टर How's the jaish now लिखकर पाकिस्तान पर तंज कस रहे हैं। 

इन कलाकारों में टीवी एक्टर करण कुंद्रा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करण कुंद्रा ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट्स के बाद तंज कसते हुए लिखा,

How's the jaish.#Balakot सैल्यूट #indianairforce।

आर्मी बैक ड्रॉप पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का एक डायलॉग, How's the josh now काफी मशहूर हुआ था। जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ थ, तो उसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद पाकिस्तान ने सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट किए थे, जिसमें How's the josh को How's the jaish कहते हुए भारत पर तंज कसा गया था। 

अब भारतीय वायु सेना ने PoK में आतंकी संगठन जैश के बालाकोट कैंप को तबाह कर दिया है, तो इसपे भारत की ओर से ट्वीट हो रहे हैं। कई एक्टर, डायरेक्टर पाकिस्तान पर तंज कसते हुए ,कॉमेंट कर पूछ रहे हैं  How's the jaish।

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अतुल ने ट्वीट करते लिखा,

एक्टर अनुपम खेर ने लिखा- "भारत माता की जय, तो वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया-धन्यवाद मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को। जय हो।


अजय देवगन ने भी वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा-Mess wiht the best, die like the rest.

 

 

 

खबरें और भी हैं...