'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ',  ट्रेलर में दिखा शाहरुख का दमदार अवतार, लगाया एक्शन-थ्रिल-सस्पेंस का ट्रिपल तड़का

Now Pathans exile time is over, Shah Rukhs powerful avatar seen in Pathans trailer, action-thrill-suspense triple tadka
'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ',  ट्रेलर में दिखा शाहरुख का दमदार अवतार, लगाया एक्शन-थ्रिल-सस्पेंस का ट्रिपल तड़का
पठान ट्रेलर रिलीज 'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ',  ट्रेलर में दिखा शाहरुख का दमदार अवतार, लगाया एक्शन-थ्रिल-सस्पेंस का ट्रिपल तड़का

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मच अवेटेड फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर और दो गाने रिलीज हुए थे जिनको फैंस ने काफी प्यार दिया था। अब किंग खान ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर अपने फैंस को ट्रीट दे दी है। ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने को मिला है। 2 मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर में एक्टर शानदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ'

लंबे समय से ट्रेलर के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फुल ऑन एक्शन से भरे इस ट्रेलर में शाहरूख खान रोंगटे खड़े करने वाला एक्शन करते नजर आ रहे हैं। 

एक्शन-थ्रिल-सस्पेंस से सजे इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना अब मुश्किल हो रहा है। पठान में शाहरूख खान एक इंडियन सोल्जर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में दीपिका भी एक इंडियन सोल्जर बनी हैं। यह दोनों फिल्म में जॉन अब्राहम के मंसूबे पर पानी फेरते हुए नजर आएंगे, जोकि फिल्म में एक आतंकवादी का किरदार निभा रहे हैं जो कि भारत पर हमला करने की प्लानिंग करते हैं। देश को आतंकवादी हमले से बचाने के लिए शाहरूख अपना वनवास खत्म कर वापस अपने एक्शन अवतार में आ जाते हैं। 

4 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार किंग खान

शाहरूख खान पठान फिल्म के जरिए लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है उनकी यह वापसी धमाकेदार होने वाली है। दीपिका के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री और जॉन अब्राहम के साथ खूंखार एक्शन सीन देखकर फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं। बता दें कि हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

रिलीज से पहले विवादों में फिल्म

बता दें कि फिल्म को अपनी रिलीज से पहले ही विवादों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, फिल्म के गाने बेशर्म रंग में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का केसरी रंग की बिकनी पहनना कुछ लोगों का पसंद नहीं आया। उनका कहना है कि इस रंग की बिकनी पहनकर एक्ट्रेस ने उनकी धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म का बायकाट करने की अपील कर रहे हैं। हालांकि इस विवाद के बीच भी एक्टर के फैंस उनकी फिल्म को भरपूर प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं। 

Created On :   10 Jan 2023 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story