दैनिक भास्कर हिंदी: अब आमिर खान की जिंदगी पर फिल्म बना सकते हैं राजू हिरानी

March 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त की लाइफ पर एक बायोपिक बना रहें हैं। जिसमें रणबीर कपूर संजू बाबा का किरदार निभा रहे हैं। अब एक और खबर सामने आई है कि इसके बाद वे सुपरस्टार आमिर खान की बायोपिक बनाने में अपनी रुचि जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है उन्होंने कहा कि आमिर पर फिल्म बनाने की किसकी दिलचस्पी नहीं होगी। ये तो आप सभी जानते ही है कि राजकुमार हिरानी आमिर खान के करीबी भी हैं।

 

आमिर ने किया हाउ टू बी का अनावरण


बता दें कि जब हिरानी से पूछा गया कि वह आमिर खान पर भी बायोपिक बनाएंगे तो उन्होंने कहा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मैं पहले ही एक बायोपिक बना रहा हूं, पहले आमिर को लिखने दें, फिर किसे उनकी बायोपिक बनाने में दिलचस्पी नहीं होगी। हम पहले उनकी लिखी किताब का इंतजार कर रहे हैं।" राजकुमार हिरानी अपनी पत्नी मनजीत हिरानी की किताब 'हाउ टू बी - लाइफ लेसन्स बाय बडी हिरानी' के अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे।


 

 

आमिर बोले लिखने की सोच रहा हूं

इस कार्यक्रम में आमिर ने भी कहा कि "हां, कई लोग मुझसे लिखने के लिए कह रहे हैं, लेकिन मेरे पास अभी कई फिल्में हैं, इसलिए पिछली बातें सोचने और लिखने का समय नहीं है, कई बार मैं सोचता हूं लिखना चाहिए, इसलिए जब मैं लिखने की सोचता हूं तो बहुत-सी चीजें सामने आती हैं, जिन पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूंगा।" आमिर आने वाले कुछ सालों में किताब लिखने जा रहे हैं। चूंकि उन्होंने साफ़ कहा है कि वह काफी आलसी हैं। वह एक साथ एक ही काम कर सकते हैं और यही वजह है कि वह फिलहाल अपनी फिल्मों की मेकिंग पर ही पूरा ध्यान रखते हैं और इसके अलावा उन्हें और कुछ भी करने का वक़्त नहीं होता है।

 

फिलहाल राजु संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई बार तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, तबू और बोमन इरानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं।