एनटीआर जूनियर ने नाटू नाटू को ऑस्कर नामांकन मिलने पर कीरावानी, चंद्रबोस को सराहा

NTR Jr lauds Keeravani, Chandrabose for Natu Natu getting Oscar nominations
एनटीआर जूनियर ने नाटू नाटू को ऑस्कर नामांकन मिलने पर कीरावानी, चंद्रबोस को सराहा
मनोरंजन एनटीआर जूनियर ने नाटू नाटू को ऑस्कर नामांकन मिलने पर कीरावानी, चंद्रबोस को सराहा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता एनटीआर जूनियर इस बात से बेहद खुश हैं कि आरआरआर का गाना नाटू नाटू 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए नामांकित किया गया है। यह पहली बार है कि किसी तेलुगू भाषा के गाने को इस श्रेणी में नामांकित किया गया है। एमएम द्वारा रचित पेप्पी डांस नंबर केरावनी और चंद्रबोस द्वारा लिखित है, जो अब ऑस्कर पुरस्कारों में शीर्ष संगीत सम्मान की होड़ में है।

नाटू नाटू के नामांकन का जश्न मनाते हुए, एनटीआर जूनियर ने सोशल मीडिया पर लिखा, बधाई एमएम कीरावानी गारू और बोसेलिरिस्टिक गारू, एक और अच्छी तरह से योग्य और स्मारकीय उपलब्धि हासिल करने के लिए .. यह गीत हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगा। एनटीआर जूनियर ने राम चरण के साथ नाटू नाटू में चमकदार सस्पेंडर्स में दिल खोलकर नृत्य किया, जो दुनिया भर में एक जश्न का गीत बन गया। इस गीत को पहले सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आरआरआर में एनटीआर जूनियर ने औपनिवेशिक युग में एक भारतीय क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम का किरदार निभाया है। फिल्म ने वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर अभूतपूर्व प्रदर्शन किया था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jan 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story