मनोरंजन : नुसरत भरूचा ने हॉरर फिल्म छोरी के सीक्वल की शूटिंग शुरू की

November 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने रविवार को छोरी 2 की शूटिंग शुरू कर दी। यह फिल्म उनकी 2021 की हॉरर फिल्म का सीक्वल है जो साल के इसी समय में रिलीज हुई थी।

फिल्म के पहले भाग में, नुसरत ने एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई थी, जो एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई है, जिसके बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और वह खुद अपने ससुराल वालों द्वारा जलाए जाने के बाद मरने के लिए छोड़ दी गई थी।

फिल्म ने न केवल भरपूर मात्रा में हॉरर दिया, बल्कि कन्या भ्रूण हत्या के सामाजिक मुद्दे पर भी प्रकाश डाला।

रविवार को अभिनेत्री ने छोरी 2 की शूटिंग की शुरुआत को चिन्हित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भी लिया, क्योंकि उन्होंने अपने मेकअप सत्र और सेट से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने निर्देशक विशाल फुरिया की कंपनी में देखी जा सकती हैं।

छोरी 2 की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि कैसे छोरी पिछले साल उसी तारीख के आसपास रिलीज हुई और हमने आज उसी के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी।

काम के मोर्चे पर नुसरत के पास सेल्फी जैसी फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें वह फिर से अपने राम सेतु के सह-अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। उनके पास पाइपलाइन में अकेली भी है, जो अभिनेत्री की एक और सोलो लीड फिल्म है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.