शूटिंग के दौरान चोटिल हुई नुसरत भरूचा, सिर पर लगे टांके, देखें वीडियो 

Nusrat Bharucha injured during shooting, stitches on head, watch video
शूटिंग के दौरान चोटिल हुई नुसरत भरूचा, सिर पर लगे टांके, देखें वीडियो 
मनोरंजन शूटिंग के दौरान चोटिल हुई नुसरत भरूचा, सिर पर लगे टांके, देखें वीडियो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मों के सेट पर चोट लगना आम बात है। अक्सर एक्शन करने के दौरान या किसी सेट पर कुछ टूटने के कारण एक्टर्स चोटिल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ हुआ है। नुसरत का फिल्म 'छोरी-2' (Chhori 2) की शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया। जिससें उनके सिर और आंख के पास चोट आई है। हालांकि, चोट की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन अगर टांके लगवाने की स्थिति उत्पन्न हुई है तो निश्चित ही चोट गंभीर होगी। इस बात की जानकारी खुद भरुचा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। 

एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह चोट पर टांके लगवाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नुसरत को चीखते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है. उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स भी परेशान हो गए और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

टांके लगवाते समय का वीडियो आया सामने 

इंस्टाग्राम पर जारी हुआ वीडियो इशिता राज ने शूट किया है। वीडियो में सबसे पहले इशिता ने कहा कि मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं क्या कर रही हूं। तभी इशिता क्लीनिक के सर्जिकल बेड पर लेटी नुसरत भरूचा की तरफ कैमरा मोड़ती है और उनसे पूछती हैं कि आप लोग हाय कहना चाहेंगे? वीडियो में नुसरत भरूचा दर्द से कराहती नजर आ रही हैं। वीडियो में इशिता कहती हुई नजर आ रही हैं कि देखो कितनी कमाल की किस्मत है नुसरत तुम्हारी यहां आज तुम्हारे साथ सिर्फ मैं ही मौजूद हूं। 

उधर नुसरत को चोट लगने के बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने नुसरत की चोट के बारे में पूछा है और उन्हें अपना ख्याल रखने को कहा। 

Created On :   10 Jan 2023 4:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story