ऑड्स क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म जीतने के पक्ष में

Odds favor RRR to win Best Foreign Film at Critics Choice Awards
ऑड्स क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म जीतने के पक्ष में
मनोरंजन ऑड्स क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म जीतने के पक्ष में

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। लॉस एंजिल्स में फेयरमोंट सेंचुरी प्लाजा में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस के खुलने में ज्यादा घंटे नहीं बचे हैं, बेस्ट पिक्चर सहित पांच श्रेणियों की दौड़ में शामिल आरआरआर पुरस्कार भविष्यवाणी साइट, गोल्डन डर्बी के अनुसार सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म पुरस्कार के लिए हॉट फेवरेट है। नाटू नाटू सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में लेडी गागा की जीत को उलट सकता है।

इन पुरस्कारों को व्यापक रूप से प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार उर्फ ऑस्कर के रूप में देखा जाता है। इस वर्ष, ए24 का एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस 14 नामांकनों के साथ सभी नामांकित फिल्मों में सबसे आगे है, जबकि अमेरिकी टेलीविजन नेटवर्क एबीसी का एबट एलीमेंट्री छह के साथ टीवी में सबसे आगे है।

मार्की बेस्ट पिक्चर श्रेणी में एक सांख्यिकीय टाई के परिणामस्वरूप 11 नामांकित हुए : एवरीथिंग एवरीवेयर .., द फेबेलमैन्स, बेबीलोन, द बंशीज ऑफ इनिशरिन, एल्विस, टार, अवतार : द वे ऑफ वॉटर, ग्लास अनियन : ए नाइफ्स आउट मिस्ट्री, आरआरआर, टॉप गन : मेवरिक और वीमेन टॉकिंग।

पिछले साल नेटफ्लिक्स की द पावर ऑफ द डॉग को बेस्ट पिक्चर नामित किया गया था, जिसने जेन कैंपियन निर्देशित वेस्टर्न के लिए ऑस्कर नामांकन की ओर अग्रसर किया। सालभर पहले समूह ने नोमैडलैंड को अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में चुना था और ऑस्कर जीतने के लिए भेजा था।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story