Oh no! चैनल ने कपिल को दी छुट्टी, ऑफ एयर हुआ 'The Kapil Sharma Show'

Oh no! channel decide to Off Air the kapils sharma comedy show
Oh no! चैनल ने कपिल को दी छुट्टी, ऑफ एयर हुआ 'The Kapil Sharma Show'
Oh no! चैनल ने कपिल को दी छुट्टी, ऑफ एयर हुआ 'The Kapil Sharma Show'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला कॉमेडी शो बंद करने का फैसला लिया है। काफि विवादों के बाद कपिल शर्मा का शो "The Kapil Sharma Show" आखिरकार ऑफ एयर होने जा रहा है। हालांकि चैनल ये शो फिलहाल कुछ वक्त के लिए ही बंद कर रहा है। इसके पीछे की वजह कपिल की तबीयत है।

दरअसल लंबे वक्त से कपिल बीमार चल रहे हैं, उनकी तबीयत की वजह से शूटिंग कई बार कैंसिल करनी पड़ी है, वहीं कई स्टार्स को भी वापस लौटना पड़ा है। इसका बुरा असर शो की टीआरपी और चैनल की इमेज पर पड़ा है। जिसके बाद चैनल ने फिलहल कपिल को ब्रेक देने का फैसला किया है।

चैनल ने शो के ऑफ एयर होने पर बताया कि "कपिल बीमार हैं और शो के पास नए एपिसोड्स नहीं है। इसलिए इस वीकेंड से शो के पुराने एपिसोड दिखाए जाएंगे।"

चैनल आगे कहा कि "कपिल की सेहत ठीक नहीं है। इसलिए हमने तय किया है कि कपिल को एक छोटा सा ब्रेक दिया जाए। जब वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे तो हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। कपिल के साथ हमारा रिश्ता बहुत खास है और हम उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते हैं। 

बता दें कि अब तक इस शो से शाहरुख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स बिना शूट किए वापस जा चुके हैं।

वहीं कपिल के शो की जगह, कृष्णा का शो "द ड्रामा कम्पनी" दिखाएगा जाएगा। वहीं कृष्णा के शो की टाइमिंग "सुपर डांसर 2" को दे दी जाएगी। चैनल से जुड़े सूत्र ने एक वेबसाइट संग बातचीत में बताया है कि कपिल के शो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अगर कपिल की तबियत जल्द ठीक हो जाती है तो उनके शो को 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। 

Created On :   1 Sep 2017 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story