एक शहर, दो जीवन: नेटफ्लिक्स नेपल्स में इतालवी नाटक सेट की वैश्विक रिलीज की बना रहा है योजना

One City, Two Lives: Netflix planning global release of Italian drama set in Naples
एक शहर, दो जीवन: नेटफ्लिक्स नेपल्स में इतालवी नाटक सेट की वैश्विक रिलीज की बना रहा है योजना
मनोरंजन एक शहर, दो जीवन: नेटफ्लिक्स नेपल्स में इतालवी नाटक सेट की वैश्विक रिलीज की बना रहा है योजना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एलेना फेरेंटे के उपन्यास द लाइंग लाइफ ऑफ एडल्ट्स को छह-एपिसोड की सीरीज में रूपांतरित किया गया है। स्ट्रीमिंग शो के ट्रेलर का मंगलवार को नेटफ्लिक्स द्वारा अनावरण किया गया, जिसने इसकी प्रीमियर तिथि 4 जनवरी, 2023 निर्धारित की है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, लाईंग लाइफ, जो कि नियति के सहायक एडोआडरे डी एंजेलिस द्वारा निर्देशित है, में वेलेरिया गोलिनो, कहानी के युवा नायक, जिओवाना नाम की गूढ़ नियति आंट की भूमिका में हैं, जो नवागंतुक जिओडार्ना मारेंगो द्वारा निभाई गई है।

फेरांटे की पुस्तक में नेपल्स में 1990 के दशक के दौरान बचपन से किशोरावस्था में गियोवाना के संक्रमण को दर्शाया गया है जो वास्तव में दो तरह के शहर हैं जो एक दूसरे से डरते हैं और घृणा करते हैं, उच्च क्वार्टर के ऊपरी-क्रस्ट नेपल्स, शोधन के मुखौटे के पीछे छिपे हुए हैं, और नेपल्स इसके अधिक अश्लील और रोमांचक निचले इलाकों में, जहां उसकी दिलचस्प चाची विटोरिया रहती है।

वैराइटी के अनुसार, गियोवन्ना शहर के इन दोनों किनारों के बीच झूझता है, न तो कोई उत्तर देता है और न ही भागता है। एलेसेंड्रो प्रीजि़योसी ने जियोवाना के पिता एंड्रिया की भूमिका निभाई, जबकि पिना टर्को ने उसकी मां, नेला की भूमिका निभाई।

एंड्रीट्टा ने यह भी रेखांकित किया कि डे एंजेलिस, जिन्होंने 2016 में इनविजिबल के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाई थी, जो कि नियति किशोर की जुड़वां बहनों के बारे में एक नाटक है, ने शो पर अपनी विशिष्ट स्वप्निल लेकिन विचित्र मुहर लगाई है।

डी एंजेलिस ने लॉरा पाओलुची और फ्रांसेस्को पिकोलो के साथ शो का सह-लेखन किया है - दोनों ने माई ब्रिलियंट फ्रेंड लिखा है - साथ ही फेरांटे भी। डोमिनिको प्रोकैसी के फैंडैंगो द्वारा नेटफ्लिक्स के लिए नया फेरेंटे अनुकूलन तैयार किया जा रहा है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story