दैनिक भास्कर हिंदी: ओनली ने अनन्या पांडे के लॉकडाउन डायरी को किया कैप्चर

June 14th, 2020

हाईलाइट

  • ओनली ने अनन्या पांडे के लॉकडाउन डायरी को किया कैप्चर

नई दिल्ली , 14 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनन्या पांडे लॉकडाउन में भी खुशमिजाज, जोश से भरपूर और अपने स्टाइल में रही हैं और उनकी इसी भावना को बढ़ावा देने के लिए यूरोपियन डेनिम ब्रांड ओनली ने एक कैम्पेन लॉन्च किया है। अभिनेत्री इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं।

कैम्पेन ओनली एट होम को अनन्या पांडे के घर पर शॉट किया गया है और उनकी लॉकडाउन डायरी को बखूबी कैप्चर किया गया है। यह लड़कियों को घर पर अच्छे कपड़े में अच्छे से ड्रेस अप होने और रोजाना की कई गतिविधियों में व्यस्त होने के दैरान भी अपनी स्टाइल के साथ इंजॉय करने और घर पर नए शौक पालने को प्रेरित करता है।

बेस्टसेलर इंडिया के सीईओ और कंट्री हेड विनीत गौतम ने अनन्या को ब्रांड और कैम्पेन के लिए चेहरा बनाए जाने पर कहा, हमने ओनली ब्रांड के एंबेसडर के तौर पर अनन्या को पिछले साल साइन किया था। वह न केवल अपने फैशन सेंस के साथ बल्कि अपने व्यक्तित्व और एटीट्यूड के साथ भी फैशनेबल लेबल के ट्रेंडी होने की भावना को साकार रूप देती हैं। यह हमारी सोच को कम्युनिकेट करने के लिए उन्हें उपयुक्त चेहरा बनाता है।

उन्होंने कहा, इस कैम्पेन के साथ, हम अनन्या की लॉकडाउन डायरी के कैनवस को इस संदेश का प्रसार करने के लिए कैप्चर करना चाहते थे कि दुनिया भले ही नए सामान्य हालात के साथ एडजस्ट करने के लिए प्रयास कर रही हो, कुछ चीजें जैसे आत्म प्रेम और खुद की देखभाल कभी भी स्टाइल से बहार नहीं होंगी।