राजामौली : अजय देवगन के चेहरे से सिर्फ ईमानदारी झलकती है

December 19th, 2021

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक एस.एस. राजामौली का कहना है कि अभिनेता अजय देवगन के चेहरे से ईमानदारी झलकती है। अपनी फिल्म आरआरआर के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, जिसमें अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन शामिल हैं, राजामौली ने खुलासा किया कि आरआरआर का मजा और विवरण दो नायकों के हिस्से में नहीं बल्कि उनके अजय देवगन के साथ फ्लैशबैक एपिसोड में है।

फिल्म में अजय देवगन के चरित्र के बारे में पूछे जाने पर, राजामौली ने जवाब दिया कि मेरे पास पहले से अधिक प्रकाश नहीं डाल सकता, लेकिन मैं अजय सर के बारे में कहना चाहूंगा कि जब हमने उनका चरित्र लिखना समाप्त कर दिया और किसी की तलाश कर रहे थे, तब इस रोल के लिए मेरी राइटिंग और डायरेक्शन टीम के करीब 12-13 लोग थे।

हम सभी जानते थे कि जो अभिनेता उस किरदार को निभाएगा उसका चेहरा बहुत ईमानदार होना चाहिए। न केवल स्क्रीन पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी। यही मैंने अपनी टीम से पूछा। मैंने उनसे कहा, मुझे एक व्यक्ति बताओ जो आपको लगता है कि यह है झूठ बोलने में सक्षम नहीं हो। सभी ने अजय देवगन कहा। क्या उनकी टीम के सभी सदस्यों ने बिना किसी अपवाद के अजय का नाम सुझाया? हाँ, राजामौली ने कहा कि उन सभी ने, बिना किसी अपवाद के, अजय देवगन कहा। उनके चेहरे से ईमानदारी झलकती है। मुझे यही चाहिए था। आरआरआर की आत्मा उनसे शुरू होती है। इस तरह मैंने अजय देवगन सर से संपर्क किया।

(आईएएनएस)