ऑस्कर होस्ट वांडा साइक्स शो के दौरान किसी का भी मजाक नहीं बनाएंगी

Oscar host Wanda Sykes wont make fun of anyone during the show
ऑस्कर होस्ट वांडा साइक्स शो के दौरान किसी का भी मजाक नहीं बनाएंगी
हॉलीवुड ऑस्कर होस्ट वांडा साइक्स शो के दौरान किसी का भी मजाक नहीं बनाएंगी
हाईलाइट
  • ऑस्कर होस्ट वांडा साइक्स शो के दौरान किसी का भी मजाक नहीं बनाएंगी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री वांडा साइक्स के पास 2009 में व्हाइट हाउस के संवाददाताओं के रात्रिभोज की मेजबानी करने की एक बहुत ही विशिष्ट स्मृति है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार साइक्स ने व्हाइट हाउस में अपनी बातों से पहली महिला को स्पीचलैस कर दिया था।

उन्होंने कहा कि मैं मिशेल ओबामा के बगल में बैठी थी। वह बातचीत करने की कोशिश कर रही थी। मैं अपने कार्ड देख रही थी, और मैंने उन्हें शो ऑफ करते हुए कहा ओह, क्या आप नहीं देखते कि मैं काम कर रहा हूं ? बातें करना बंद करो।

उन्होंने इस कहानी को यह साबित करने के लिए बताया कि 27 मार्च को डॉल्बी थिएटर में स्टार्स की भीड़ से वह भयभीत नहीं होगी। वह एमी शूमर और रेजिना हॉल के साथ अपने अकादमी पुरस्कारों की मेजबानी कर रही है।

वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं स्टार-हिट हो जाऊंगी क्योंकि मैं काम कर रही हूं। जब मैं ध्यान केंद्रित करती हूं और नौकरी करती हूं, तो यह काम पूरा करने के बारे में और जरूरी होता है।

उन्होंने बताया कि यह सब 35 साल पहले साइक्स के लिए शुरू हुआ था जब वह सिर्फ 23 वर्ष की थी और उन्होंने वाशिंगटन, डीसी में एक प्रतिभा प्रदर्शन में अपना पहला स्टैंड-अप किया था। सौभाग्य से, शो अच्छा चला गया था।

वहां से, साइक्स ने हॉलीवुड की शीर्ष कॉमिक्स में से एक बनने के लिए अपना काम किया। 1999 में द क्रिस रॉक शो में अपने काम के लिए एक लेखन एमी जीतने के अलावा, वह दर्जनों टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दीं, जिनमें द न्यू एडवेंचर्स ऑफ ओल्ड क्रिस्टीन और हाल ही में, द गुड फाइट शामिल हैं।

फिल्म में, उनका श्रेय मॉन्स्टर-इन-लॉ से लेकर पिछले साल की क्राइम कॉमेडी ब्रेकिंग न्यूज इन युबा काउंटी तक है।

साइक्स ने ऑस्कर के लिए तब हां कहा था जब उन्हें पता चला कि इसे अकेले नहीं करना होगा।

वहीं जब उनके सह-मेजबान हॉल ने हाल ही में उनसे कहा कि काम का एक हिस्सा हॉलीवुड का मजाक बनाना भी है। तो वह चौंक गई। उन्होंने कहा वह ऐसा कुछ नहीं करना चाहती है।

साइक्स ने कहा कि मैं लोगों या विशेष रूप से किसी का मजाक नहीं उड़ाऊंगी। यह एक बड़ी रात है। लोगों ने इन फिल्मों पर कड़ी मेहनत की है। वे सभी कुछ हार्डवेयर घर ले जाने की उम्मीद कर रहे है। इसलिए मैं चाहती हूं कि यह एक मजेदार रात हो। मैं नहीं चाहती कि लोग घबराएं और सोचें हे भगवान, वह क्या कहने जा रही है? मैं उस तरह का माहौल नहीं बनाना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मस्ती करें। हम मजे करने जा रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   23 March 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story