ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने आरआरआर गे थीम वाले ट्वीट के बारे में दी सफाई

Oscar winner Resul Pookutty clarifies about RRR gay themed tweet
ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने आरआरआर गे थीम वाले ट्वीट के बारे में दी सफाई
तमिल फिल्म ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने आरआरआर गे थीम वाले ट्वीट के बारे में दी सफाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ऑस्कर विजेता साउंड इंजीनियर रेसुल पुकुट्टी ने सोमवार को स्पष्ट किया कि माना जाता है कि उन्होंने निर्देशक एस.एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के बारे में कुछ आपत्तिजनक बयान दिए थे, जो वास्तव में पश्चिम के लोगों द्वारा दिए गए थे और वह केवल उन्हें उद्धृत कर रहे थे। सोमवार को साउंड इंजीनियर द्वारा ट्विटर पर फिल्म को कचरा कहकर खारिज करने वाले एक व्यक्ति के जवाब में फिल्म को एक समलैंगिक प्रेम कहानी कहने के बाद विवाद छिड़ गया। पुकुट्टी ने कहा कि, आलिया भट्ट को फिल्म में सहारा के रूप में इस्तेमाल किया गया था।

इन बयानों के लिए कई ट्विटर उपयोगकतार्ओं द्वारा साउंड इंजीनियर पर भारी पड़ने वाले बयानों से नाराजगी फैल गई। एक यूजर ने ट्वीट किया, रेसुल पुकुट्टी आज आपने आरआरआर को नीचा दिखाने के लिए सम्मान खो दिया है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए, पुकुट्टी ने ट्वीट किया, यही उन्होंने इसे पश्चिम में कहा, मैंने इसे केवल उद्धृत किया।

पुकुट्टी के स्पष्टीकरण का वांछित प्रभाव नहीं पड़ा है अगर कोई उनके ट्वीट के जवाबों पर जाए। एक व्यक्ति ने पूछा, अगर कोई आपको बेवकूफ कहता है और मैं उसे उद्धृत करता हूं, तो क्या आप इसे अनदेखा कर देंगे क्योंकि मैंने इसे केवल उद्धृत किया है? एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा कि, और भी कई लोग थे जिन्होंने फिल्म की प्रशंसा की थी और वह उन बयानों को उद्धृत कर सकते थे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story