राम चरण और उनकी पत्नी ने आउटफिट्स के जरिए खींचा ध्यान

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ऑस्कर 2023 राम चरण और उनकी पत्नी ने आउटफिट्स के जरिए खींचा ध्यान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में टॉलीवुड स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने ट्रेडिशनल आउटफिट्स से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

राम चरण के लुक में आरआरआर के उनके करेक्टर की झलक दिखाने के लिए आउटफिट को शांतनु एंड निखिल ने डिजाइन किया औरनिकिता जयसिंघानी ने स्टाइल किया है।

डिजाइनर्स ने कहा, राम एक फाइटर का किरदार निभा रहे हैं, जो जरूरतमंदों को सशक्त बनाता है। उनके लुक में उनके करेक्टर को ध्यान में रखा गया है। बंद गले में कस्टमाइज्ड चक्र बटन, मैडालियन ब्रूच, क्लासिक एस एंड एन फेमिनिन ड्रेप कुर्ता के ऊपर एक जेंडर फ्लुइड ट्विस्ट के साथ लेयर किया गया।

एक्टर के साथ उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भी ऑस्कर अवॉर्ड्स के इवेंट में पहुंची। हैदराबाद स्थित डिजाइनर जयंती रेड्डी ने उपासना के लिए सिल्क साड़ी को चुना। उनकी साड़ी को रिसाइकल्ड फैबरिक से बनाया गया है।

ऑस्कर में आरआरआर की ऐतिहासिक जीत पर, उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने कहा: ऑस्कर में इस शानदार जीत में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर हमें बेहद गर्व है। यह एक लंबा समय रहा है और आरआरआर टीम की कड़ी मेहनत है। साथ ही साथ दुनिया भर में भारतीय प्रतिभाओं को एक श्रद्धांजलि भी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story