नंदामुरी कल्याण राम की बिंबिसार के लिए 21 अक्टूबर को ओटीटी रिलीज की योजना

OTT release planned for Nandamuri Kalyan Rams Bimbisaar on October 21
नंदामुरी कल्याण राम की बिंबिसार के लिए 21 अक्टूबर को ओटीटी रिलीज की योजना
मनोरंजन नंदामुरी कल्याण राम की बिंबिसार के लिए 21 अक्टूबर को ओटीटी रिलीज की योजना

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मल्लीदी वशिष्ठ की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तेलुगु सुपरहिट फिल्म, बिंबिसार, जिसमें नंदमुरी कल्याण राम मुख्य भूमिका में हैं, का इस साल 21 अक्टूबर को ओटीटी पर विश्व डिजिटल प्रीमियर होगा।

फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाना है। एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तेलुगु फिल्म में कैथरीन ट्रसा, संयुक्ता मेनन और प्रकाश राज के साथ नंदमुरी कल्याण राम और वरीना हुसैन, वेनेला किशोर, श्रीनिवास रेड्डी, ब्रह्माजी, साई किरण, अयप्पा पी शर्मा और अन्य माध्यमिक भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 21 अक्टूबर, 2022 से जी5 पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में उपलब्ध होगी।

फिल्म की शुरूआत 500 ईसा पूर्व में होती है जब बिंबिसार (कल्याण राम) त्रिगर्तला साम्राज्य का सम्राट होता है।

फिल्म सिनेमा के सामाजिक-फंतासी प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए निश्चित है जो पैमाने, ऐतिहासिक पात्रों और वीएफएक्स को पसंद करते हैं।

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, विक्रांत रोना, कैप्टन और कार्तिकेय 2 की सफलता के बाद, हम एक और बॉक्स आफिस ब्लॉकबस्टर, बिंबिसार का प्रीमियर करने के लिए उत्साहित हैं। बिंबिसार, एक अनूठा मिश्रण है।

नंदमुरी कल्याण राम ने कहा, अब तक बिंबिसार के लिए दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद रोमांचित हूं, और मैं जी5 पर इसके वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं। जिन लोगों ने इसे अभी तक नहीं देखा है, उनके लिए यह है बिंबिसार की एक आकर्षक और आश्चर्यजनक दुनिया का हिस्सा बनने का आपका अवसर है।

निर्देशक, मल्लीदी वशिष्ठ ने कहा, फिल्म को सिनेमा प्रेमियों, आलोचकों और कल्याण राम के प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और एक नवोदित निर्देशक के रूप में मैं और क्या मांग सकती हूं। मुझे खुशी है कि इस अनूठी कहानी ने देश भर में इतने सारे लोगों को लुभाया और उनका मनोरंजन किया है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story