टीवी एक्टर: ओटीटी शो सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड को लेकर अभिनेता अनूप सोनी ने साझा किया अनुभव

July 9th, 2022

हाईलाइट

  • ओटीटी शो सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड को लेकर अभिनेता अनूप सोनी ने साझा किया अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अनूप सोनी, जिनका ओटीटी शो सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड हाल ही में रिलीज हुआ है, तो ऐसे में शो को लेकर एक्टर ने अपने अनुभव को साझा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कलाकारों के साथ ऑन-स्क्रीन संबंधों के बारे में बात करते हुए अनूप ने कहा, स्क्रिप्ट के अनुसार कलाकारों के साथ ऑन-स्क्रीन संबंध अच्छे नहीं हैं। मैं अपनी पत्नी और अपनी मां के साथ बहुत अच्छे शब्दों में नहीं हूं। मेरा चरित्र है बस सबके गुस्से को सहते हुए, वह खुद से परेशान है और खुद से सवाल कर रहा है कि उसने क्या किया है। मैं सभी को खुश करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।

कैमरे के बाहर के कलाकारों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ऑन-स्क्रीन मैं उतना खुश नहीं था, लेकिन हां ऑफस्क्रीन बहुत अच्छा था क्योंकि हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और मैंने वहां बहुत खाना खाना, दिल्ली अच्छे खाने के लिए जानी जाती है। हमारे निर्देशक और सह-कलाकार सभी बड़े खाने के शौकीन हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए जब भी हम शूटिंग करते थे तो हम में से कोई एक तय करता था कि रात के खाने के लिए क्या ऑर्डर करना है। हमने इसकी शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया।

सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...