'पद्मावती' पर बोलीं उमा भारती- भावनाओं को ध्यान में रख कर फिल्म रिलीज करे सेंसर बोर्ड 

padmavati movie: uma bharti twitted in deepika support
'पद्मावती' पर बोलीं उमा भारती- भावनाओं को ध्यान में रख कर फिल्म रिलीज करे सेंसर बोर्ड 
'पद्मावती' पर बोलीं उमा भारती- भावनाओं को ध्यान में रख कर फिल्म रिलीज करे सेंसर बोर्ड 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। "पद्मावती" फिल्म को लेकर रोज नए-नए बयान और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। रिलीज से पहले ही दीपिका की इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुके हैं। इन्हीं विवादों के बीच केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने एक बार फिर अपना पक्ष रखा और सेंसर बोर्ड को सभी लोगों की भावनाओं को ध्यान में रख कर फिल्म रिलीज करने की सलाह दी। साथ ही फिल्म को लेकर हो रहे विवादों के लिए उन्होंने निर्माताओं, निर्देशक और स्क्रिप्ट को जिम्मेदार ठहराया। आपको बता दें इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री भारती फिल्म के विरोध में खुला खत लिख चुकी हैं। 

पद्मावती" पर उमा भारती का खुला खत: लड़कियों पर तेजाब डालने वाले अलाउद्दीन के वंशज

 


पद्मावती के विरोध में योगी सरकार, कहा- रिलीज से बिगड़ सकती है कानून व्यवस्था

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुरूवार को लगातार 7 ट्वीट किए और अपना पक्ष रखा। उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि मेरी अपील है कि " फिल्म में जिन्होंने एक्टिंग की है वो इस विषय में पक्ष न बनें, कहानी की जिम्मेवारी डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर की होती है। उमा भारती ने अगले ट्वीट में कहा कि "सेंसर बोर्ड एक स्वतंत्र संस्था है। वह सबकी भावनाओं का ध्यान रखकर ही फिल्म को पारित करे, ऐसी हम सब की अपेक्षा है।"
 


उन्होंने तीसरा ट्वीट कर कहा कि मुझे भरोसा दिलाया गया है कि सेंसर बोर्ड उन सब बातों का ध्यान रखेगा जिनपर आपत्ति की जा रही है। मुझे विश्वास है कि उनके जानकारी में भी चारों तरफ से आ रही आशंकाएं एवं आपत्तियां होंगी। फिल्म के निर्देशक पर सवाल उठाते हुए उन्होंने लिखा कि "पद्मावती फिल्म के निर्देशक तथा उनके सहयोगी के रूप में उनके स्क्रिप्ट राइटर ही कथानक के लिए जिम्मेदार हैं। उन्हें ही लोगों की भावनाओं और ऐतिहासिक तथ्यों का ध्यान रखना था।

दीपिका ने कहा- फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, स्वामी बोले- हमें ना सिखाओ

वहीं इन विवादों पर वे दीपिका का बचाव करती हुई भी नजर आईं। उन्होंने लिखा कि फिल्म पद्मावती के संदर्भ में उस फिल्म की अभिनेत्री या अभिनेताओं के बारे में कोई भी टिप्पणी उचित नहीं है। उनकी आलोचना अनैतिक होगी। जब हम पद्मावती के सम्मान की बात करते हैं तो हमें सभी महिलाओं के सम्मान का ध्यान रखना होगा।

Created On :   16 Nov 2017 3:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story