पाक एक्ट्रेस HIRA MANI को यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी: पति की तारीफ में पाक एक्ट्रेस ने दिया करीना कपूर खान पर विवादित बयान, क्रेडिट के चक्कर में निशाने पर आई HIRA MANI

May 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड करीना कपूर खान पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने विवादित बयान दे डाला है। जी हां, पाक एक्ट्रेस हीरा मानी ने एक इंटरव्यू के दौरान पति की तारीफ करते हुए करीना कपूर खान को मोटी कह डाला। करीना कपूर पर इस बाडी शेमिंग कमेंट के बाद हीरा मानी यूजर्स के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की देश में ही नही बल्कि कई अन्य जगहों पर भी काफी फैन फॉलोइंग है। विदेश में भी कई बड़ी हस्तियां उन्हें और उनके फैशन को फॉलो करते हैं। लेकिन हॉल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मानी द्वारा बॉलीवुड डीवा पर बॉडी शेमिंग कमेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां, बॉलीवुड की एक फेमस डीवा करीना कपूर खान पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने वेट गेन को लेकर विवादित बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान पाक एक्ट्रेस अपने पति  की तारीफ कर रही थी, उसी बीच उन्होंने करीना को मोटी कह दिया। इस बिवादित बयान के बाद हीरा मानी यूजर्स के निशाने पर आ गई है, जिसके बाद से ही पाक एक्ट्रेस को खरी-खोटी भी सुनाया जा रहा है। 

वीडियो में हीरा ने कही ये बातें
वायरल वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक इंटरव्यू दे रही थी, जिसमें वे अपने पति के तानों की तारीफ कर रही हैं। वीडियो पर हीरा मानी बताती हैं कि कैसे उनके पति के तानों ने उनका वजन कम करवा दिया जो कि उनका कोई ट्रेनर भी नही कर पाया था। हीरा अपने वेट लॉस के कम होने के बारे में बताते हुए कहती हैं- जिस दफा मैंने अपना वजन कम किया तो मेरे पास मेरा कोई ट्रेनर नही था। अपने पति की तरफ इशारा करते हुए हीरा ने कहा, मेरे पास जो ट्रेनर था वो ये था जिसने मेरा इतना वजन कम किया जितना कि अब तक कोई ट्रेनर नही करा पाए। क्योंकि मेरा वजन इतना बढ़ गया था। मेरा वजन था 64 किलो। इसने कहा चलो बेटा..। अपने ड्रामे को बताते हुए हीरा कहती हैं कि, मैंने अपना ड्रामा देखा तो मुझे लगा यार ये कौन है आंटी बड़ी सी। तो मानी ने कहा, चलो मैं तुम्हें भगाता हूं। इसने मेरा वजन 10 किलो 3 महीने में कम कराया, जो कोई ट्रेनर नहीं करा पाया, मेरे मियां ने कर दिखाया। ये मुझे इतने ताने देता है, वो देखो कटरीना को, वो देखो करीना को…खैर अब तो करीना मोटी हो गई है, वो देखो दीपिका को… मैं कहती हूं कि मैं दीपिका नहीं हूं। मेरे बच्चे हैं दो। मुझे लगता है ताने देने वाले शौहर ठीक होते हैं वजन कम कर लेती हैं औरतें।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया
करीना पर हीरा मानी के इस बयान के बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, कुछ लोगों को सार्वजनिक मंचो पर बोलने की अनुमति नही दी जानी चाहिए। एक ने कहा कि, यह ऐसे टॉक्सिक बातें करती ही रहती है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा, बॉडी शेमिंग बंद करो, हर कोई खूबसूरत है। वायरल वीडियो पर हर किसी ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया जताई। 

पहले भी करीना हुई बॉडी शेमिंग का शिकार
हालांकि करीना कपूर खान को इससे पहले भी बॉडी शेमिंग कमेंट किया जा चुका है। अभिनेत्री के एक पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा था, "उम्र के मुताबिक कपड़े पहना करो"। वहीं अन्य यूजर ने उन्हें आंटी तक कह दिया था। इस पर करीना कहती हैं कि कुछ लोग सेलेब्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते हैं। एक मशहूर चेहरा होने की वजह से हमारी फीलिंग्स की कोई परवाह नहीं करता और हमें मजबूरन ये सब सहना पड़ता है। 
 


 

खबरें और भी हैं...