पाकिस्तानी ड्रामा : पाकिस्तान लेकर आ रहा है सबसे खास ड्रामा 'सिनफ-ए-आहान', लीड रोल में नजर आएंगी 6 लड़कियां 

November 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तानी ड्रामा भारत में भी काफी पसंद किया जाता है, इस बात का पता सोशल मीडिया पर इनकी लोकप्रियता से साफ जाहिर है। इन शो के स्टार्स को भारत में भी उतना ही प्यार मिलता हैं, जितना कि पाकिस्तान में।
पाकिस्तान में यह पहली बार हो रहा है जब किसी इंटेंस टॉपिक पर ड्रामा बनाया गया हो जिस के लीड रोल में 6 लड़कियां काम करने वाली हों। इस ड्रामें की जो खास बात है, वो ये है कि इसमें एक भी मेल एक्टर मेन रोल में नहीं मजर आएंगे, उन्हें शो में साइड रोल दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARY Digital (@arydigitaकौन-कौन हैं इस ड्रामें में?
सिनफ-ए-आहान नाम के इस स्पेशल ड्रामें में पाकिस्तान की पॉपुलर कलाकार सजल ऐली, कुब्रा खान, सायरा युसूफ, यमना जैदी, रामशा खान और येहाली तासिया खलिदसा नजर आएंगी। इस शो में नजर आएंगी पाकिस्तान की 'Pawri Girl' फेम दानानीर मोबीन। इस खास शो के साथ दानानीर अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें की दानानीर एक साल पहले अपनी वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बन गई थी। इस वीडियो के आने के बाद से ही लोग उन्हें 'Pawri Girl' के नाम से बुलाते हैं। नदीम बेग ने इस स्पेशल कहानी को लिखा और निर्देशन किया है

शो का टीजर हुआ रिलीज
इस शो का टीजर एक खास टैग लाइन के साथ रिलीज किया गया है, 'उन्हें किसी हीरो की जरूरत नहीं है, बल्कि वे खुद हीरो है।' लड़कियों के लीड रोल के अलवा इसमें साइड रोल करते नजर आएंगे उस्मान मुख्तर, अली रहमान खान, शहरयार मुनव्वर, असिम अजहर और असद सिद्दीकी। एक इंटरव्यू के दौरान उस्मान ने कहा कि उन्हें इस खास शो का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लग रहा है। शो को मिले रिस्पॉन्स से भी वह बेहद खुश नजर आ रहें हैं।