मलाइका आरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के श्रीदेवी के साथ काम कर चुके पाक एक्टर, जानें वजह  

Pakistani actor who worked with Sridevi got angry on Malaika Aroras item song, know the reason
मलाइका आरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के श्रीदेवी के साथ काम कर चुके पाक एक्टर, जानें वजह  
बॉलीवुड मलाइका आरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के श्रीदेवी के साथ काम कर चुके पाक एक्टर, जानें वजह  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्म "एन एक्शन हीरो" को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रिन पर वापसी की हैं। मलाइका का मूवी में आइटम सॉन्ग है। आईकॉनिक सॉन्ग "आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए" के रीमिक्स वर्जन में मलाइका अरोड़ा धूम मचा रही हैं।

उनके सिजलिंग अवतार की जबरदस्त झलक दिखी भी। मलाइका के लटकों झटकों को दिखाते इस गाने को अधिक देखा जा रहा है और फैंस का प्यार भी मिल रहा है, वहीं कुछ पाकिस्तानी सेलेब्स गाने के रीमिक्स वर्जन पर नाराज हैं। पाकिस्तान में इस रीमिक्स सॉन्ग को लेकर कई तरह की नाराजगी जाहिर की जा रही है।  

अदनान सिद्दकी ने किया ट्वीट

पाकिस्तानी यूजर्स ही नहीं सेलेब्स भी "आप जैसा कोई" के रीमिक्स वर्जन से नाराज हैं। पाकिस्तान के मशहूर एक्टर अदनान सिद्दीकी ने टिट्वर के जरिए नाराजगी जाहिर की है। उसने लिखा कि क्या हवा में कुछ है जो अचानक दुनिया परफेक्ट क्लासिक्स को बर्बाद करने पर तुली है? यहां तक कि रिक्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है। नाजिया हसन भी अपनी कब्र में करवट ले रही होंगी। #आपजैसाकोई। इससे पहले भी अदनान सीद्दीकी बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चुराने और रीमेक बनाने पर भड़क चुके हैं। अदनान सिद्दकी श्रीदेवी के साथ 2017 में मॉम फिल्म में काम कर चुके है।

    सबसे पहले कुर्बानी फिल्म में देखा गया था

बता दें कि इससे पहले भी अदनान सिद्दीकी बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चुराने और उसके रीमेक बनाने पर भड़क चुके हैं। फिल्म "एन एक्शन हीरो" के मशहूर सॉन्ग "आप जैसा कोई" गाने के रीमिक्स वर्जन को जहराह एहसान और आल्तमश फरीदी ने गाया है। ये गाना फिल्म कुर्बानी में सबसे पहले देखा गया था, जिसे पाकिस्तानी गायक नाजिया हसन ने गाया था। नाजियां की मृत्यु साल 2000 में हो गई थी। लेकिन उनके गाए मशहूर गाने लोगों को आज भी पसंद हैं।

नाजिया के गायिकी के फैन रहे लोगों ने जब यह मशहूर गाने का रीमिक्स वर्जन को सुना तो वह भड़क गए। फिल्म में "आप जैसा कोई" गाने के रीमिक्स को दिखाया गया है। सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज की जाएगी, जिसके डायरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर है और वहीं  फिल्म के लीड रोल में आयुष्मान खुराना है। मलाइका 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की हैं। इससे पहले 2018 में पटाखा मूवी में आइटम सॉन्ग की थीं।    

Created On :   30 Nov 2022 2:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story