स्टार्स से नाराजगी : सोशल मीडिया पर स्टार्स की मस्ती देख अपने ही सितारों पर फूटा पाकिस्तान की आवाम का गुस्सा, सोशल मीडिया पर लगाई जम कर क्लास

September 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान मौजूदा समय में बहुत बुरे दौर का सामना कर रहा है। सियासी दाव-पेंच, महंगाई और अब एक प्राकृतिक आपदा ने देश की कमर तोड़ के रख दी है। लेकिन इस बीच कभी अपनी सरकार तो कभी अपने क्रिकेटर्स से खफा पाकिस्तानी आवाम ने इस बार अपने स्टार्स को आड़े हाथों ले लिया है। एक्टर्स द्वारा किए गए एक काम के लिए पाकिस्तान के लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तानी स्टार्स कनाडा में HUM अवार्ड्स अटेंड करने गए थे, यहां की चमक-धमक देख वह सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने से खुद को नहीं रख सके लेकिन जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच आई उन्होंने अपने स्टार्स की जमकर क्लास लगा दी। 

लोगों का कहना है कि एक ओर जहां बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली आगे आई हैं और पाकिस्तान दौरे पर हैं वहीं दूसरी तरफ, उनके देश के स्टार्स अवॉर्ड नाइट में व्यस्त हैं और टोरंटो में फन एक्टिविटीज कर रहे हैं। 

HUM अवार्ड्स की तरफ से आई सफाई 

देश में चारों तरफ आलोचना होने के बाद HUM टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने लिखा, " HUM नेटवर्क ने पहले भी बताया था कि HUM अवॉर्ड्स कनाडा का मकसद बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करना है। टिकटों की बिक्री से हुए मुनाफे का एक हिस्सा दान करने के अलावा, वे 22 सितंबर को गाला नाइट के लिए पहुंचे सेलेब्स, मोमिना, Duraid फाउंडेशन और IDRF के साथ मिलकर फंडरेजिंग इवेंट आयोजित करेंगे। इस इवेंट से जुटाया गए फंड (टिकटों की बिक्री, डिजाइनर आउटफिट्स की सेल, पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों द्वारा साइन किए गए क्रिकेट बैट, बॉल) को बाढ़ राहत और पुनर्वास प्रयासों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। 

लोगों ने कहा उल्लू मत बनाओ

HUM टीवी की तरफ से इस तरह का बयान आने भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ है। उन्होंने HUM टीवी के इस पोस्ट पर भी जमकर रिप्लाई दिया है। एक यूजर ने लिखा, "पहले स्टार्स के लिए बिजनेस क्लास ट्रैवल, फैंसी वैकेशंस...उल्लू किसे बना रहे हो? वहीं दूसरे ने लिखा, "अब जब ट्रोल हो रहे हैं तो पोस्ट करना याद आ गया। शर्मनाक।" वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, "उन्हें बेवकूफ मत बनाओ क्योंकि ये 2022 चल रहा है। लोगों को ये कवर अप लग रहा है।"