पलक मुच्छल ने महामारी के दौरान की जिंदगी पर की बात

Palak Muchhal spoke about the life during the epidemic
पलक मुच्छल ने महामारी के दौरान की जिंदगी पर की बात
पलक मुच्छल ने महामारी के दौरान की जिंदगी पर की बात
हाईलाइट
  • पलक मुच्छल ने महामारी के दौरान की जिंदगी पर की बात

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। मशहूर पाश्र्वगायिका पलक मुच्छल ने लॉकडाउन के दौरान खाली समय का उपयोग ऑनाइन परफॉर्म कर किया। साथ ही उन्होंने घर पर रहकर एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग भी की। गायिका ने इस दौरान अपने परिवार के साथ वक्त भी बिताया।

आईएएनएस संग बात करते हुए पलक ने कहा, लॉकडाउन के दौरान मैंने घर पर कई सारे गाने रिकॉर्ड किए। एक ऐसी असमंजस वाली स्थिति में घर में एक स्टूडियो का होना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है और इस दौरान यही हमारे सबसे ज्यादा काम आई। लॉकडाउन के दौरान मैंने पहले की अपेक्षा सबसे ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए।

उन्होंने आगे कहा, लाइव कॉन्सर्ट हो नहीं रहे हैं, लेकिन हम वर्चुअल ढंग से कुछ बेहतरीन लाइव कॉन्सर्ट किए हैं। यह एक अलग तरह का अनुभव रहा है। मेरे रिकॉडिर्ंग मेरे स्टूडियो से होते रहे हैं। मैंने वर्चुअली एक रिएलिटी शो को भी जज किया है और घर पर एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग भी की है।

पलक ने हाल ही में अपने गीत सईयां को लॉन्च किया है। इस गीत के बारे में वह कहती हैं, सईयां एक बेहद खास गाना है क्योंकि प्राथमिक तौर पर इसे मेरे भाई पलाश द्वारा कम्पोज किया गया है, तो एक ही स्टूडियो में उसके साथ रहना और एक कम्पोजर के तौर पर उससे डायरेक्शन का मिलना, यह मेरे लिए एक भावुक कर देने वाली प्रक्रिया रही है। सईयां अंतर-शैली गीत है। यह एक क्लासिकल रॉक गाना है और इस तरह के किसी गीत को कम्पोज करने में संगीत के क्षेत्र में गहरी समझ रखने और संवेदनशील रहने की आवश्यकता होती है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   11 Oct 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story