पंचायत 2 का ट्रेलर एकदम हल्के-फुल्के कॉमेडी ड्रामा के लिए टोन सेट करता है

Panchayat 2 trailer sets the tone for a light-hearted comedy drama
पंचायत 2 का ट्रेलर एकदम हल्के-फुल्के कॉमेडी ड्रामा के लिए टोन सेट करता है
पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा पंचायत 2 का ट्रेलर एकदम हल्के-फुल्के कॉमेडी ड्रामा के लिए टोन सेट करता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा पंचायत के दूसरे सीजन का ट्रेलर सोमवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक फाइव स्टार प्रॉपर्टी में लॉन्च किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए, अभिनेता जितेंद्र कुमार साझा करते हैं, खुद एक छोटे से शहर की सीमा के भीतर बढ़ते हुए, मैं पहले दिन से ही अभिषेक की दुविधाओं और झिझक से संबंधित हो सकता था, हालांकि उनके लिए ग्रामीण जीवन में संक्रमण की एक बड़ी चुनौती थी।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, इस प्रतिध्वनि ने कहीं न कहीं मुझे कैरेक्टर की त्वचा में उतरने और उसे बेहतर ढंग से पुन: पेश करने में मदद की। एक कैरेक्टर के रूप में, इसे बड़ा बनाने की इच्छा का निरंतर दोलन लेकिन ग्रामीणों के साथ एकजुटता में खड़ा होना ही अभिषेक को इतना भरोसेमंद बनाता है। दूसरे सीजन में इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था और मैं पंचायत सीजन 2 के वैश्विक प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

कथा को आगे बढ़ाते हुए, दूसरा सीजन फुलेरा गाँव के जीवन में गहराई से उतरता है और अभिषेक के लिए नई चुनौतियां लाता है, जो इंजीनियर से पंचायत सचिव बने। ग्रामीण जीवन के दैनिक कष्टों को दर्शाते हुए, ट्रेलर हमें अभिषेक की प्रधान (रघुबीर यादव द्वारा निबंध), विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ बढ़ती दोस्ती के लिए खोलता है क्योंकि पूर्व फुलेरा में अपनी जमीन तलाशना शुरू कर देता है।

अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी कहते हैं, पंचायत मानवीय भावनाओं की एक सरल, प्रासंगिक और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसमें कई तरह के पात्रों के माध्यम से बताया गया है, जिनमें कुछ भी समान नहीं है। पहले की तरह, इस सीजन में भी शहरी एकतानता से दूर एक जीवन को दर्शाता है, जिसे अभिनेताओं के एक अद्भुत पहनावा द्वारा खूबसूरती से बुना गया है।

उन्होंने आगे कहा, यह सीरीज टीवीएफ के साथ हमारे उपयोगी सहयोग में एक छलांग है, जिसकी कहानी कहने में महारत बेजोड़ है। पहले सीजन को एक उल्लेखनीय प्रतिक्रिया मिली थी और हम इसे इस के साथ भी दोहराने की उम्मीद करते हैं। पंचायत के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने कहानी को भारत के ग्रामीण इलाकों में जीवन का एक सरल लेकिन स्मार्ट चित्रण के रूप में वर्णित किया है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत, पंचायत 2 का ग्लोबल प्रीमियर 20 मई को प्राइम वीडियो पर होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story