पाओली दाम को है एक्शन स्टार बनने की खुशी

Paoli Daam is happy to become an action star
पाओली दाम को है एक्शन स्टार बनने की खुशी
पाओली दाम को है एक्शन स्टार बनने की खुशी

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। बंगाली अभिनेत्री पाओली दाम को फिलहाल अपने द्विभाषी वेब सीरीज काली 2 के नए सीजन का इंतजार है। उनका कहना है कि यह शो महिलाओं के प्रति एक श्रद्धांजलि है और उन्हें शो में मौजूद सभी एक्शन ²श्यों को करने में बहुत मजा आया।

शो के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। पाओली इस बारे में कहती हैं, इस दुनिया में हर किसी की सच्चाई की एक जगह है और काली 2 लोगों को उनकी सच्चाई के लिए लड़ने की ताकत व ²ढ़ता दिखाएगी। यह शो नारीत्व के प्रति एक श्रद्धांजलि है और काली की आंखों से उनकी शक्ति व प्रकृति का जश्न है। यह एक्शन से भरपूर एक थ्रिलर है और मैं इन्हीं एक्शन ²श्यों के चलते बेहद खुश हूं।

पाओली इसमें एक मां के किरदार में हैं, जो अपनी ताकत व ²ढ़ता के लिए जानी जाती हैं और अपने बेटे के लिए सभी बाधाओं को पार करती हैं।

पहले सीजन को बंगाली भाषा में फिल्माया गया था। दूसरा सीजन रोहन घोष और अरित्रा सेन द्वारा रचित व निर्देशित है, जिसमें राहुल बनर्जी, चंदन रॉय सान्याल, अभिषेक बनर्जी और विद्या मालवडे सहित कई और कलाकार हैं।

पाओली आगे कहती हैं, हमने बंगाली और हिंदी दोनों भाषाओं में इस बार शूटिंग की है, जिसका अनुभव मेरे व मेरे सह-कलाकारों के लिए गजब का रहा।

काली 2 ओटटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 29 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Created On :   8 May 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story