रंग जाऊं तेरे रंग में: पारस चड्डा ने पत्रकार से अभिनेता तक के अपने सफर को याद किया

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पारस चड्ढा, जिन्हें उड़ान और रंग जाऊं तेरे रंग में जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जाना जाता है, ने एक इंर्टन पत्रकार से एक अभिनेता तक की अपनी यात्रा का खुलासा किया।

उन्होंने खुलासा किया, मैं बहुत अंतर्मुखी व्यक्ति हूं। मैं हमेशा सुर्खियों में रहना चाहता था, जहां लोग मेरे बारे में जान सकें, मुझसे बात कर सकें या मेरी बात सुन सकें। इसलिए मैंने मास कम्युनिकेशन लेने का फैसला किया। और वह निर्णय मुझे मेरी क्षमताओं का एहसास करने में मदद करता है। इससे मुझे आत्मविश्वासी होने में मदद मिली, मैंने एक समाचार पत्र के लिए काम करते हुए अभिव्यंजक होना शुरू कर दिया।

उन्होंने आगे कहा, बाद में मैंने इंर्टन के रूप में रिपोर्टिग में भी हाथ आजमाया और आरजे बनना चाहता था। लेकिन बाद में मैंने अपने दोस्तों के साथ थिएटर करना शुरू किया और यही वह समय था जब मुझे अभिनय के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। और जल्द ही मैंने अपने गृहनगर दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने का फैसला किया। और आज मैं अपने पेशे के रूप में अभिनय का आनंद ले रहा हूं।

पारस जो पहले प्यार तूने क्या किया, ऐ जिंदगी जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं और आखिरी बार बेबकी और पवित्र रिश्ता 2 नामक वेबसीरीज में नजर आए थे, अब वह रियलिटी शो में भाग लेने के इच्छुक हैं।

वे कहते हैं, एक अभिनेता के रूप में मैं अलग-अलग शैलियों के लिए अभिनय करना चाहता हूं। मैं अलग-अलग माध्यमों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाना चाहता हूं, चाहे वह टीवी स्क्रीन, डिजिटल या बॉलीवुड फिल्में हों। मैं हमेशा से ही एक अभिनेता के रूप में आशाजनक भूमिकाएं निभाते हुए खुद को चुनौती देने में दिलचस्पी रखता हूं। मैं फिक्शन जॉनर के अलावा रियलिटी शो करने का भी इच्छुक हूं।

ज्यादातर, मेरी मां को बिग बॉस जैसे शो देखने में मजा आता है। इससे ऊपर सलमान खान सर शो को होस्ट करते हैं। साथ ही मुझे लगता है कि इस तरह के रियलिटी शो का हिस्सा होने के दौरान आप दर्शकों के सामने अपना असली व्यक्तित्व पेश करने से बच नहीं सकते। और मैं चाहूंगा कि मेरे दर्शक मुझे और करीब से जानें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.