हुनरबाज-देश की शान के प्रतियोगियों के साथ परिणीति चोपड़ा ने साझा किया अपना अनुभव

Parineeti Chopra shares her experience with the contestants of Hunarbaaz - Desh Ki Shaan
हुनरबाज-देश की शान के प्रतियोगियों के साथ परिणीति चोपड़ा ने साझा किया अपना अनुभव
रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान के प्रतियोगियों के साथ परिणीति चोपड़ा ने साझा किया अपना अनुभव
हाईलाइट
  • हुनरबाज-देश की शान के प्रतियोगियों के साथ परिणीति चोपड़ा ने साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने रिहर्सल के दौरान रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान के प्रतिभागियों के साथ समय बिताने का अपना अनुभव साझा किया।

वह मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर के साथ शो के जजों में से एक हैं।

प्रतियोगियों के साथ समय बिताने के अपने अनुभव पर, उन्होंने कहा, यह मेरे दिमाग में पिछले कुछ दिनों से चल रहा है कि मैं पर्दे के पीछे जाकर देखूं कि मेरे प्रतियोगी क्या कर रहे हैं, तब मैंने देखा कि वे अभ्यास कर रहे हैं। मैं नहीं चाहती थी मैं सिर्फ एक जज के रूप में खुद को शामिल करूं। मुझे वास्तव में सभी प्रतियोगियों के साथ-साथ उनके जीवन में क्या चल रहा है, इसकी भी परवाह है।

अभिनेत्री ने आगे साझा किया कि वह एक जज के रूप में अपनी जिम्मेदारी के बारे में सावधान हैं और चाहती हैं कि प्रत्येक प्रतियोगी अच्छा प्रदर्शन करें।

सर्वश्रेष्ठ 14 के प्रदर्शन को देखने के बाद उनके उत्साह के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, जब मैं उन प्रतियोगियों को देखती हूं जिन्हें हमने शीर्ष 14 के लिए चुना है, तो यह वास्तव में मुझे गर्व महसूस कराता है। एक रियलिटी शो में मुझे यह देखने को मिल रहा है कि उन्होंने जजों और दुनिया को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने के लिए उन दो मिनटों में कितनी मेहनत की है और उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है।

आईएएनएस

Created On :   25 Feb 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story