Hollywood: स्वाभाविक जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहते हैं पॉल वेलर

Paul Weller does not want to go back to natural life
Hollywood: स्वाभाविक जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहते हैं पॉल वेलर
Hollywood: स्वाभाविक जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहते हैं पॉल वेलर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। दिग्गज गायक पॉल वेलर को उनकी लॉकडाउन वाली जिंदगी रास आ गई है। फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइम्स मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में वेलर ने कोरोनावायरस महामारी के बीच अपनी जिंदगी के बारे में बात की और कहा कि वह क्यों स्वाभाविक दौर में लौटना नहीं चाहते हैं। वेलर ने कहा, क्या यह अच्छा नहीं है? क्या आपने उन चीजों पर गौर नहीं फरमाया है जिनकी आपको वाकई में आवश्यकता नहीं है या जिन्हें आप सही मायनों में मिस नहीं कर रहे हैं?

वेलर ने कहा, सबको पता है कि मुझे कपड़े बहुत पसंद है और मैंने सोचा था कि चूंकि शॉपिंग करने की अनुमति नहीं है तो इससे मैं काफी परेशान व चिंतित हो जाऊंगा, लेकिन इसके बजाय मैंने यह सोचा कि मेरे पास काफी कपड़े हैं, तो इनसे मेरा गुजारा आराम से हो जाएगा। पिछले कुछ महीने से मिले खाली वक्त ने हमें यह सोचने का मौका दिया है कि वाकई में कौन सी चीज जरूरी है। 

क्लेयर होल्ट ने प्रसव के बाद अवसाद होने के बारे में बात कीं

हमने कामकाज करने के नए तरीकों को भी देखा है, अपने परिवारों संग वक्त बिता रहे हैं, अपने आसपास इंसान की मौजूदगी के बिना धरती किस तरह से ठीक हो रही है। मेरा तो ख्याल यही है कि हम पहली वाली स्वाभाविक जिंदगी में वापस जाए ही ना।

 

Created On :   7 July 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story