केदारनाथ को दोबारा रिलीज किए जाने से लोगों में नाराजगी

People angry over Kedarnaths re-release
केदारनाथ को दोबारा रिलीज किए जाने से लोगों में नाराजगी
केदारनाथ को दोबारा रिलीज किए जाने से लोगों में नाराजगी
हाईलाइट
  • केदारनाथ को दोबारा रिलीज किए जाने से लोगों में नाराजगी

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। अनलॉक-5 के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि इस बात से उनके कई प्रशंसक नाखुश हैं।

लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत के बाद उनकी फिल्म को दोबारा रिलीज कर मुनाफा कमाने की कोशिश की जा रही है।

बुधवार को फिल्म व्यापार विशेष तरण आदर्श ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से कुछ ऐसी पुरानी फिल्मों का जिक्र किया, जिन्हें थियेटरों के खुलने के बाद दोबारा रिलीज की जाएगी। सुशांत की फिल्म केदारनाथ इन्हीं फिल्मों में से एक है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये लालची निर्माता एसएसआर के नाम पर और पैसा कमाना चाहते हैं। अच्छा जरिया है ये मुनाफा कमाने का, लेकिन दर्शक अब इतने भी बेवकूफ नहीं है। हैशटैगकेदारनाथ हैशटैगअशेम्डऑफबॉलीवुड।

एक अन्य यूजर ने लिखा, जब सुशांत जिंदा थे, तब ये उनकी फिल्म केदारनाथ को स्क्रीन्स ही नहीं दे रहे थे और अब इसे दोबारा रिलीज किए जाने का कोई तुक नहीं बनता? क्या इससे सुशांत को कोई फायदा होगा? सुसाइड हो या मर्डर, लेकिन बॉलीवुड ने उनके साथ बुरा ही किया है।

एक यूजर ने यह भी लिखा, थिएटर में जाइए ही मत, केदारनाथ के लिए भी न जाएं, क्योंकि इससे सुशांत को कोई फायदा नहीं मिलने वाला। हां, उसके खूनियों को जरूर मिलेगा। हैशटैगप्रोटेस्टइनबिहार4एसएसआर।

एएसएन/एसजीके

Created On :   14 Oct 2020 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story