बड़ी उम्र की महिला से डेटिंग करने वाले युवा पुरुष को स्वीकार करने में संघर्ष करते हैं लोग: गौरव सरीन

People struggle to accept young man dating an older woman: Gaurav Sarin
बड़ी उम्र की महिला से डेटिंग करने वाले युवा पुरुष को स्वीकार करने में संघर्ष करते हैं लोग: गौरव सरीन
टीवी अभिनेता बड़ी उम्र की महिला से डेटिंग करने वाले युवा पुरुष को स्वीकार करने में संघर्ष करते हैं लोग: गौरव सरीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता गौरव सरीन, जो उड़ान और एक दीवाना था में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही लघु फिल्म लव हैज नो एज में नजर आएंगे और उनका कहना है कि उन्हें इसका हिस्सा बनने में मजा आता है। परियोजना के रूप में यह एक मजबूत संदेश भेजता है। लव हैज नो एज एक बड़ी उम्र की महिला के बारे में है जिसे अपने से छोटी उम्र के पुरुष से प्यार हो जाता है।

वे कहते हैं, हमारे समाज में यह अवधारणा अभी तक बहुत आम नहीं है। लेकिन अधिकांश लोग अभी भी एक बड़ी उम्र की महिला से डेटिंग करने वाले युवा पुरुष की धारणा को स्वीकार करने के लिए संघर्ष करते हैं। मैं स्पष्ट कारणों से इससे अधिक संबंधित नहीं हो सकता। फिर भी, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, मुझे पूरा यकीन है कि यह वैसा ही महसूस होगा जैसा कि हमारे भारतीय समाज में उम्र के अंतर के साथ किसी भी अन्य संबंध को सामान्य माना जाता है।

गौरव को इस तरह की कहानी पर काम करने की कोई आशंका नहीं थी। वे कहते हैं, किसी भी नई चीज का हिस्सा बनना हमेशा अच्छा लगता है और ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया जाता है। इसके अलावा, मैं उम्र की परवाह किए बिना प्यार के विचार में ²ढ़ता से विश्वास करता हूं। उनका कहना है कि पिछले टीवी शो की तुलना में पुरुष अभिनेताओं के लिए पर्याप्त भूमिकाएं बनाई जा रही हैं। पहले, टीवी शो मुख्य रूप से हमारे देश की महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दों पर केंद्रित थे, लेकिन अब, चीजें बदल गई हैं। लोग अब पुरुष ²ष्टिकोण के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, जिसने लेखकों को पुरुष अभिनेताओं के लिए अच्छी भूमिकाएं लिखने के लिए प्रोत्साहित किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story