दैनिक भास्कर हिंदी: नेहा धूपिया के कार एक्सीडेंट के बाद लोग मदद की जगह कर रहे थे ये काम

August 12th, 2017

डिजिटल डेस्क, चंडीगड़। बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ पब्लिक होती है। वो जहां भी हों जिस भी हाल में हों लोग उन्हें देखते ही पागल हो जाते हैं और उनकी फोटो लेने लगते हैं। इस बात का अंदाजा हाल ही मे हुए एक वाकये से भी लगाया जा सकता हैं। जहां हादसे का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस की मदद करने की बजाए लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे।
दरअसल ये सब हुआ एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ। नेहा अपने एक शो के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थीं। जब वो प्रमोशन के बाद घर वपसी के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। ताज्जुब इस बात का है कि एक्सीडेंट के बाद लोग उनकी मदद करने की बजाए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। बता दें नेहा 'नो फिल्टर विद नेहा' शो के प्रमोशन के सिलसिले में यहां पहुंची थी। 

शॉक में है नेहा

एक्सीडेंट में नेहा को मामूली चोटें आई है, लेकिन वो शॉक में हैं। उन्हें कंधे में भी तेज दर्द शिकायत है। नेहा इस बात से सबसे ज्यादा हैरान और आहत हैं कि वहां मौजूद लोग उनकी मदद करने की बजाए उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की कोशिश कर रहे थे। 

शो में लेती हैं स्टार्स के इंटरव्यू

नेहा धूपिया का शो 'नो फिल्टर विद नेहा' एक पॉडकास्ट है। वो फिलहाल इसका दूसरा सीजन होस्ट कर रही हैं जिसके लिए रणवीर सिंह, वरुण धवन, सानिया मिर्जा और इम्तियाज अली इंटरव्यू दे चुके हैं।