Rock band: 'पिंक फ़्लॉइड: देयर मॉर्टल रेमेन्स' के फैंस के लिए खुशखबरी, बैंड का exhibition tour पहुंचा हॉलीवुड बुलेवार्ड

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • पिंक फ्लॉयड देयर मॉर्टल रेमेन्स प्रदर्शनी टूर हॉलीवुड बुलेवार्ड तक पहुंचा

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। पिंक फ्लॉइड के प्रशंसक हॉलीवुड बुलेवार्ड के लिए तैयार है। समूह के 55 साल के इतिहास को समर्पित एक प्रदर्शनी का एक टूरिंग वर्जन पूरे यूरोप में एक प्रसिद्ध रन के बाद अमेरिका में पहुंच गया है।

समूह काफी हिट है और हॉलीवुड के पूर्व वोग थियेटर में, पिंक फ्लॉयड देयर मॉर्टल रेमेन्स की स्थापना में 400 से अधिक कलाकृतियां शामिल हैं। प्रदर्शनी के सह-क्यूरेटर ऑब्रे पॉवेल ने कहा कि मैं पिंक फ्लॉयड देयर मॉर्टल रेमेन्स के बारे में हर चीज जानता हूँ। वह असभ्य नहीं था। वह पिंक फ्लॉयड देयर मॉर्टल रेमेन्स और एनिमल्स जैसे एल्बमों के लिए प्रसिद्ध कवर आर्टवर्क को सह-डिजाइन करने के अलावा, पॉवेल 60 के दशक में बैरेट के रूममेट थे।

वह द वॉल से इमेजरी के लिए समर्पित एक कमरे में शिक्षक ने उसे यातना दी थी। यही वह मूल वजह है जो स्कूल में रोजर वाटर्स और सिड बैरेट को और मेरे साथी स्टॉर्म थोरगर्सन को डराती थी, जिसने रोजर को शिक्षक, उन बच्चों को अकेला छोड़ दो लिखने के लिए प्रेरित किया था।तीन जीवित सदस्यों में से, ड्रमर निक मेसन की प्रदर्शनी में सबसे महत्वपूर्ण भागीदारी है। पॉवेल, जो पो उपनाम से जाने जाते हैं, कहते हैं, सभी पिंक फ्लॉइड में से निक ने अपना संग्रह रखा, और उसने एक चीज भी नहीं फेंकी। यहां तक कि 1968 की उनकी शर्ट भी।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...