दैनिक भास्कर हिंदी: प्लेनेट मराठी के सोशल मीडिया की प्रमुख होंगी, वरिष्ठ पत्रकार और एंकर जयंती वाघधरे

May 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी मनोरंजन क्षेत्र में प्लेनेट मराठी मुख्य केंद्र रहा है। प्लेनेट मराठी ओटीटी के लॉन्च के बाद से दुनिया का पहला विशेष रूप से मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म मराठी फिल्म और मनोरंजन के बड़े लोगों की नजरों में आ गया है। कई बड़े नाम ब्रांड के साथ जुड़ रहे हैं। अब प्लेनेट मराठी के साथ एक नया नाम जोड़ा जा रहा है। 

लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार और जी मीडिया कॉपोर्रेशन लिमिटेड की पूर्व छात्र जयंती अब प्लेनेट मराठी में एवीपी, सोशल मीडिया के रूप में शामिल हो गई हैं। एक अनुभवी पत्रकार जयंती, बॉलीवुड की शीर्ष हस्तियों जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, काजोल और कई अन्य के साथ साक्षात्कार कर चुकी हैं। जयंती का मीडिया में लगभग एक दशक का अनुभव है। 

अपने करियर के बारे में बात करते हुए जयंती ने कहा, "एक एंटरनेटमेंट कॉरस्पॉन्डेंट के रूप में काम करने के बाद मैंने इस इंडस्ट्री के साथ एक गहरा रिश्ता बनाया है। टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक और क्षेत्रीय से लेकर बॉलीवुड तक, मेरा प्रयास इंडस्ट्री से एक्शन को सुर्खियों में लाने का रहा है। ज़ी के साथ, मैंने मीडिया और कम्यूनिकेशन के हर पहलू का अनुभव किया है, जिसने मुझे पहचान दी। लेकिन अब मैं प्लेनेट मराठी ओटीटी को आगे बढ़ाने में कैमरे के पीछे का चेहरा बन गई हूं। दुनिया का पहला मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म अधिक ऊंचाइयों की ओर है। मैं इस अवसर के लिए अक्षय की आभारी हूं।"

प्लेनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बदार्पुरकर ने इस पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा, "हमें प्लेनेट मराठी के सोशल मीडिया के चेहरे के रूप में जयंती का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। यह एक ऐसी स्थिति थी जिसके लिए एक नए दृष्टिकोण, गहन समझ की आवश्यकता थी। हम अपने दर्शकों के साथ घनिष्ठ संबंध रखना चाहते हैं और जयंती के साथ, हम इन कनेक्शनों को प्रभावी ढंग से बनाने में सक्षम होंगे!"

हाल ही में, प्लेनेट मराठी ने अपनी चार साल की सालगिरह के अवसर पर एक पहल शुरू की। 'प्लेनेट मराठी सलाम' नाम की यह पहल मशहूर हस्तियों और आम लोगों के काम को स्वीकार करती है जो कोविड प्रभावित रोगियों, परिवारों और इंफ्रास्ट्रक्चर की मदद करते हैं। कोविड नायकों को डिजिटल प्रमाणपत्रों से सम्मानित किया जाता है और लॉकडाउन हटने के बाद उन्हें उनकी पहचान दी जाएगी। इस महत्वपूर्ण पहल को चलाने में जयंती का योगदान उनके काम की एक झलक दिखाता है, जो पहले ही अपनी छाप छोड़ चुकी है!

प्लेनेट मराठी के पास एक पावर-पैक टीम है और इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ उनका तालमेल भी उनकी गति को बढ़ाता है। अब एवीपी, सोशल मीडिया, प्लेनेट मराठी में वरिष्ठ पत्रकार जयंती वाघधरे के साथ, ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े विकास की ओर बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...