टीवी शो: पूजा बनर्जी ने धारावाहिक कुमकुम भाग्य को कहा अलविदा

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • पूजा बनर्जी ने धारावाहिक कुमकुम भाग्य को कहा अलविदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने शो को अलविदा कहने का फैसला किया है। उन्हें रिया मेहरा का निगेटिव रोल निभाते हुए देखा गया था। शो के साथ उनका जुड़ाव तीन साल तक रहा है।

पूजा ने उल्लेख किया, मुझे पता था कि यह दिन आ रहा है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं शो को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। सेट पर हर किसी से मिलने वाले प्यार को देखकर बहुत अच्छा लगता है और मुझे लगता है कि मेरे कुमकुम भाग्य परिवार ने मुझे अपने परिवार से ज्यादा इसका अधिक ध्यान रखा है।

उन्होंने कहा, इसलिए, मैं ईमानदारी से हर उस व्यक्ति का आभारी हूं जिसने मुझे रिया मेहरा का किरदार निभाने का मौका दिया। वह एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा।

सेट पर अपना आखिरी दिन कैसे बिताया, इस बारे में आगे बताते हुए, पूजा ने कहा, मैंने इधर-उधर आंसू बहाए। हर कोई मेरे जाने से बहुत परेशान और दुखी था और मेरे लिए उन सभी को अलविदा कहना मुश्किल था। उन्होंने मेरे साथ आखिरी दिन बिताने के लिए थोड़ा सरप्राइज प्लान किया था।

उन्होंने कहा, हमने केक काटने का जश्न मनाया, हमने थोड़ा नृत्य किया, हर कोई गा रहा था, बात कर रहा था, रो रहा था। मैंने अलविदा कहने से पहले उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद दिया। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस