पूजा भट्ट बनाएंगी पापा की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल

Pooja Bhatt will make a sequel of her father maheshs film sadak
पूजा भट्ट बनाएंगी पापा की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल
पूजा भट्ट बनाएंगी पापा की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कहते हैं कि नई जेनरेशन हमेशा पुरानी पीढ़ी को आगे लेकर जाती है। ऐसा ही कुछ अब पूजा भट्ट करने जा रही हैं। साल 1991 में महेश भट्ट ने एक बेहतरीन फिल्म सड़क का निर्देशन किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में संजय दत्त और पूजा भट्ट थे। अब पूजा इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रही है, वो अपने पापा की इस बेहतरी फिल्म को "सड़क 2" के नाम से बनाएंगी। 

ये बी पढ़े-Birthday Special "बाहुबली" के डायरेक्टर राजामौली ने दी हैं सिर्फ हिट फिल्में

महेश भट्ट की इस फिल्म में संजय दत्त एक वैश्या (पूजा भट्ट) से प्यार करते हैं और उसके साथ रहने के लिए सभी बाधाओं से लड़ते हैं।

Image result for sadak pooja bhatt

अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट ने हाल में इस फिल्म का एलान किया है। उन्होंने कहा कि "सड़क 2" उनकी 1991 में आई हिट फिल्म "सड़क" की अगली कड़ी होगी, लेकिन इस बार इसका विषय अलग होगा। ये फिल्म अवसाद विषय पर आधारित है। पूजा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस समारोह में मौजूद थीं, जहां वो अवॉर्डेड फिल्म "द वैली" के बारे में लोगों को बता रही थीं।

ये बी पढ़े-पद्मावती का ट्रेलर लॉन्च, किसी हैवान की तरह नजर आ रहे हैं रणवीर

Image result for pooja bhatt mahesh bhatt

पूजा ने बताया कि "हम सड़क 2 बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त को उनके वास्तविक और वर्तमान समय (संजय दत्त नशीली दवाओं के दुरुपयोग के उत्तरजीवी) में दिखा रहे हैं, इसलिए हम उस फिल्म में अवसाद के मुद्दे पर काम कर रहे हैं, लेकिन हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं।"

Created On :   12 Oct 2017 9:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story