पूजा हेगड़े ने इंडिगो के कर्मचारी पर गलत व्यवहार का लगाया आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी

Pooja Hegde accuses IndiGo employee of misbehavior, airline apologizes
पूजा हेगड़े ने इंडिगो के कर्मचारी पर गलत व्यवहार का लगाया आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी
साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इंडिगो के कर्मचारी पर गलत व्यवहार का लगाया आरोप, एयरलाइन ने मांगी माफी
हाईलाइट
  • पूजा हेगड़े ने इंडिगो के कर्मचारी पर गलत व्यवहार का लगाया आरोप
  • एयरलाइन ने मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिणी फिल्मों की शीर्ष की अभिनेत्री पूजा हेंगड़े ने गुरुवार को इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया है, क्योंकि स्टाफ ने पूजा और उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार किया था।

पूजा हेगड़े ने ट्विटर पर लिखा, विपुल नकाशे के नाम से इंडिगो के स्टाफ सदस्य ने आज हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते समय बहुत ही खराब व्यवहार किया, इससे बेहद दुखी हूं। बिना किसी कारण के हमारे साथ बिल्कुल अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया। आम तौर पर मैं इन मुद्दों के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयावह था।

अभिनेत्री ने जैसे ही ट्वीट किया तो पूजा के ट्वीट पर एयरलाइन ने मुद्दे को सुलझाने के प्रयास में पूजा और उनकी टीम को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी।

एयरलाइन ने कहा, सुश्री हेगड़े, हमारे साथ बात करने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। हमें आपको हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से खेद है, आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम निश्चित रूप से इस मामले को देख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई पुनरावृत्ति न हो।

पूजा ने माफी स्वीकार कर ली है परंतु पूजा का मानना है कि मांफी मुझसे पहले उस इंसान ने मांगनी चाहिरए जिसके साथ ऐसा व्यवहार हुआ है मतलब मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट।

उन्होंने ट्वीट किया, उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सबसे पहले माफी मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के पास जानी चाहिए, जिनके साथ उन्होंने भेदभाव किया और आखिर में हम।

इस पर फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दूसरे लोग भी अपनी बात रख रहें हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jun 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story