राधे श्याम के सेट पर प्रभास भेजते थे सबके लिए खाना

Pooja Hegde: Prabhas used to send food for everyone on the sets of Radhe Shyam
राधे श्याम के सेट पर प्रभास भेजते थे सबके लिए खाना
पूजा हेगड़े राधे श्याम के सेट पर प्रभास भेजते थे सबके लिए खाना
हाईलाइट
  • पूजा हेगड़े : राधे श्याम के सेट पर प्रभास भेजते थे सबके लिए खाना

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे श्याम के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेत्री प्रभास के साथ फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करती हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म में प्रेरणा की भूमिका निभाई है, एक ऐसी भूमिका जिससे मैं प्यार करती हूं। मेरी भूमिका में अलग-अलग रंग और भावनाएं हैं। प्रेरणा की भूमिका एक बहुस्तरीय है, और मुझे भूमिका पर शोध करना पड़ा। इसका मेरी सोच पर बहुत प्रभाव पड़ा।

राधे श्याम की जड़ पर बात करते हुए, पूजा ने खुलासा किया कि उनका किरदार ज्योतिष में विश्वास करता है।

शीर्ष तेलुगु नायकों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, पूजा ने कहा कि वह अब तक उनके द्वारा किए गए स्वागत से अभिभूत हैं।

प्रभास बहुत विनम्र हैं। राधे श्याम की शूटिंग के दौरान, हमारी टीम के कई लोगों को कोविड संक्रमण हुआ था। प्रभास ने उन सभी को खाना भेजना सुनिश्चित किया था।

अन्य अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा कि जूनियर एनटीआर एक अद्भुत अभिनेता हैं, एक पूर्णतावादी हैं। उनके शॉट एक ही टेक में ठीक हो जाते हैं। दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन के पास इतनी ऊर्जा होती है, जो उन्हें सेट पर सबसे मजेदार व्यक्ति बनाती है।

अपने आगामी उपक्रमों के बारे में पूछे जाने पर, पूजा ने कहा कि मेरे पास महेश बाबू के साथ एक परियोजना है, जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया जाना है। मेरी किटी में कुछ अन्य फिल्में भी हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम दुनिया भर में 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आईएएनएस

Created On :   7 March 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story