पहले कार्तिक, फिर अजय देवगन और अब इस हीरो से डरी ड्रीम गर्ल, चार साल बाद रिलीज हो रहे सीक्वल के लिए चार बार बदली रिलीज डेट

Pooja lovers will have to wait for more, Dream Girl 2s release date changed!
पहले कार्तिक, फिर अजय देवगन और अब इस हीरो से डरी ड्रीम गर्ल, चार साल बाद रिलीज हो रहे सीक्वल के लिए चार बार बदली रिलीज डेट
ड्रीम गर्ल रिलीज डेट पहले कार्तिक, फिर अजय देवगन और अब इस हीरो से डरी ड्रीम गर्ल, चार साल बाद रिलीज हो रहे सीक्वल के लिए चार बार बदली रिलीज डेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी कलाकारी से सबके दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में हैं। ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना की हिट फिल्मों में से एक हैं इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। जब से इसकी सीक्वल फिल्म का एलान हुआ है तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को एक महीना आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि, फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से अब तक चार बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल 2 को विक्की कौशल की फिल्म से क्लैश का सामना करना पड़ेगा। 

अब इस दिन होगी आशिकों की पूजा से मुलाकात

 फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है। जिसमें लिखा है, 'मेरे प्रिय आशिकों। चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग-रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार धमाकेदार और स्मूची भरी होनी चाहिए ना? तो करो थोड़ा और इंतजारऔर भेजते रहिए ढेर सारा प्यार।' पोस्ट में आगे लिखा है, 'अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त 25 !' यानी 'ड्रीम गर्ल 2' अब 25 अगस्त को रिलीज होगी। 

चौथी बार रिलीज डेट बदलने का ये है बड़ा कारण

बता दें कि, आयुष्मान की फिल्म लगातार बड़ी फिल्मों के बीच फंसी रही। जिसकी वजह से अब तक चार बार फिल्म की रिलीज डेट बदली जा चुकी है। सितंबर 2022 में फिल्म अनाउंस होने के बाद इसकी रिलीज डेट 29 जून 2023 रखी गई थी। पर इसी दिन कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज होनी है। बाद में फिल्म को आगे बढ़ाते हुए नई डेट 23 जून रखी गई थी। मगर फरवरी में फिर से फिल्म की रिलीज डेट बदली गई और 7 जुलाई की तारीख फाइनल हुई। लेकिन फिर मार्च में अजय देवगन की 'मैदान' को 23 जून के लिए शेड्यूल कर दिया गया। जिसके बाद फिर फिल्म की रिलीज डेट बदली गई। 

 फिल्म को क्लैश से नहीं बचा पाए मेकर्स
चार बार रिलीज डेट आगे बढ़ाने के बावजूद फिल्म के मेकर्स फिल्म को एक बड़े क्लैश से नहीं बचा पाए। फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन फरवरी में करण जौहर ने अपनी एक नई फिल्म 25 अगस्त को रिलीज के लिए अनाउंस की थी। इसमें विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी नजर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का थिएटर्स में विक्की कौशल की फिल्म के साथ क्लैश होगा। दोनों की शानदार एक्टर है और दोनो की अच्छी खासी फेन फॉलोइंग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अगस्त में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि, ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इसे साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट 'ड्रीम गर्ल 2' को 25 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आयुष्मान के साथ इस बार अनन्या पांडे, अनु कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कई मुख्य कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं।  
 

Created On :   24 April 2023 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story