BOLLYWOOD: राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने किया क्रिमिनल केस, जानें पूरा मामला

Poonam Pandey files criminal case against Shilpa Shettys husband Raj Kundra
BOLLYWOOD: राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने किया क्रिमिनल केस, जानें पूरा मामला
BOLLYWOOD: राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने किया क्रिमिनल केस, जानें पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादों में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं। पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर रुख किया है और क्रिमिनल केस दर्ज कराया है। पुलिस के FIR लिखने से मना करने के बाद पूनम पांडे ने ये कदम उठाया है।

ये विवाद पूनम पांडे द्वारा Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ था। ये कंपनी एक एप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था। पूनम के मुताबिक जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है तो उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे।

यह खबर भी पढ़ें: CONGRATULATIONS: ट्विटर पर अमिताभ के 40 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की, लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। इन सबसे परेशान होकर उन्होंने 3 महीने के लिए देश छोड़ दिया था, लेकिन वापस आने के बाद फिर से यही सब झेलना पड़ रहा है। पूनम पांडे ने बताया कि उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया, लेकिन उन्हें परेशान करने का सिलसिला थमा नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसलिए अब हाईकोर्ट की ओर रुख किया है। 

यह खबर भी पढ़ें:BOLLYWOOD: एक बार फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट

वहीं राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम के इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। बता दें कि पूनम पांडे "नशा", "द जर्नी ऑफ कर्मा" और "आ गया हीरो" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

Created On :   8 Feb 2020 12:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story