गोवा में पूनम पांडेय को फोटोशूट की अनुमति देने वाला पुलिसकर्मी निलंबित

Poonam Pandey suspended policeman for allowing photoshoot in Goa
गोवा में पूनम पांडेय को फोटोशूट की अनुमति देने वाला पुलिसकर्मी निलंबित
गोवा में पूनम पांडेय को फोटोशूट की अनुमति देने वाला पुलिसकर्मी निलंबित
हाईलाइट
  • गोवा में पूनम पांडेय को फोटोशूट की अनुमति देने वाला पुलिसकर्मी निलंबित

पणजी, 5 नवंबर (आईएएनएस)। दक्षिणी गोवा के एक प्रतिबंधित बांध स्थल पर अभिनेत्री पूनम पांडेय के विवादित फोटोशूट को लेकर मचे हंगामे के बाद गुरुवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

कानाकोना उपजिले के चापोली बांध पर शूट की गईं पूनम पांडेय की उत्तेजक तस्वीरें इस सप्ताह की शुरुआत में वायरल हो गई थीं, जिसके बाद इलाके में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया था। सत्तारूढ़ और विपक्षी पार्टियों के सदस्यों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें इस शूट की अनुमति देने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।

प्रदर्शनकारियों ने एक दिन के लिए कानाकोना शहर को बंद करने की धमकी दी और पुलिस की ओर से की गई कथित लापरवाही को लेकर कार्रवाई की मांग की गई।

पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्की ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि कानाकोना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक तुकाराम चव्हाण को निलंबित कर दिया गया है।

वहीं पुलिस ने बुधवार को विवादास्पद फोटोशूट के संबंध में गोवा पुलिस को लगभग आधा दर्जन लिखित शिकायतें मिलने के बाद, पहले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ और फिर पांडेय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत एफआईआर रिपोर्ट दर्ज की।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   5 Nov 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story