बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन

Pop star Shakira is positive about children, how she wants childrens childhood
बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन
बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन
हाईलाइट
  • शकीरा चाहती हैं कि उनके बच्चों का बचपन सामान्य हो

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड की टॉप एंड हॉट सिंगर शकीरा तो याद ही होंगी आपको। अपने गानों से सबका दिल जीतने वाली और फुटबॉल के फीफा वर्ल्ड कप पर छा जाने वाली शकीरा इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। अपने बच्चों के बचपन पर भी खुलकर बात कर रही हैं।

Top 10 Shakira Songs (Updated 2017) | Billboard | Billboard

गायिका शकीरा का कहना है कि वह अपने बच्चों को एक सामान्य बचपन देने की कोशिश कर रही हैं और वह अपना खुद का संगीत उनके सामने बजाने से बचती हैं। वाका वाका सिंगर के उनके साथी और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक के साथ दो बेटे, मिलन(आठ) और साशा (छह) साल के हैं।

Gerard Pique reveals how he wooed Shakira… by asking about the weather! |  Goal.com

femalifirst.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार, शकीरा ने ईटी कनाडा को बताया, मैं (अपने बच्चों को) अपने गाने नहीं सुनाती हूं। मैं अपने घर में अपना खुद का संगीत बजाने से बचने की कोशिश करती हूं। मैं उन्हें नॉर्मल वातावरण देने की कोशिश करती हूं।

27 of Shakira and Gerard Piqué's Family Photos with Their Kids

44 वर्षीय गायिका का कहना है कि वह इस बात से इनकार नहीं कर सकतीं कि वह एक पब्लिक फिगर हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मैं इनकार नहीं कर सकती कि बच्चे कभी ये नहीं जानेंगे कि वो ऐसे माता पिता की संतान हैं जो पब्लिक फिगर हैं। लेकिन हमसे जितना हो सकता है उतना सामान्य स्थिति देने की कोशिश करते हैं और हकीकत में बहुत ही सादे लोगों की तरह जिंदगी जीते हैं।

17 Thoughtful Parenting Quotes From Shakira | HuffPost Life

शकीरा ने हाल ही में बच्चों के अलग होने के बारे में एक अच्छा निबंध लिखा था जिससे उन बच्चों पर रोशनी डाली जा सके जो अपने माता-पिता से अलग हो गए हैं और अमेरिकी सीमा पर हिरासत में हैं।

Shakira, Justin Bieber and Seal outshone by little-known French singer at  awards ceremony! - OK! Magazine

उन्होंने लिखा ,कोलंबिया दुनिया के सबसे खूबसूरत और विविध देशों में से एक है, लेकिन असमानता और सामाजिक गतिशीलता की कमी से भरा हुआ है। इसके विपरीत, अमेरिका मुझे एक ऐसी जगह लगती है जिसे हमेशा समान अवसर और असीमित आकांक्षाओं के प्रतिमान के रूप में रखा जाता है, जहां कोई भी सफल हो सकता है।

 

 

Created On :   27 July 2021 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story