अश्लील वीडियो बनाने के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, गंदी बात में कर चुकी हैं काम

Popular actress arrested for shooting and uploading 87 adult videos online
अश्लील वीडियो बनाने के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, गंदी बात में कर चुकी हैं काम
अश्लील वीडियो बनाने के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, गंदी बात में कर चुकी हैं काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न वेबसाइट और ऐप पर अपलोड करने के मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया है। गहना आल्ट बालाजी की सीरीज गंदी बात में भी काम कर चुकी है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 10 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
 
एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने 87 अश्लील वीडियो बनाकर अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे। उसके ऐप का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए दो हजार रुपए खर्च करने पड़ते थे जिसके बाद उसके अश्लील वीडियो देखे जा सकते थे। सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार की अगुआई में मालाड के मड इलाके में एक बंगला किराए पर लेकर की जा रही पोर्न फिल्म की शूटिंग का भंडाफोड करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

अब मामले की छानबीन के दौरान तीन अभिनेत्रियां सामने आईं हैं जिन्होंने दावा किया है कि आरोपियों ने काम देने के नाम पर उनसे कांट्रैक्ट पर दस्तखत कराए और फिर कानूनी कार्रवाई की धमकी देकर अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया। पवार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और कुछ और लोगों पर जल्द ही शिकंजा कसा जा सकता है। 

मामले में पुलिस ने इससे पहले यास्मीन खान, प्रतिभा वडे, मोनू जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक यास्मीन अश्लील फिल्मों की निर्माता-निर्देशक थी और उसी पर अभिनेत्रियों को झांसा देकर अश्लील फिल्मों में काम कराने का आरोप है। इस दौरान जिस अभिनेत्री के साथ अश्लील फिल्म की शूटिंग कराई जा रही थी पुलिस ने उसे रिहा करा सुधार गृह भेज दिया है। 

बड़ी फिल्मों का झांसा देते थे आरोपी
पवार ने बताया कि गिरोह से जुड़े लोग नवोदित कलाकारों को काम देने के लिए सोशल मीडिया पर विज्ञापन देते थे। इसके बाद टेस्ट के नाम पर कुछ अश्लील दृष्य शूट करने को कहा जाता था। फिर बड़ी फिल्मों और सीरीज में काम दिलाने का वादा कर उनके साथ कांट्रैक्ट साइन किया जाता और फिर उन्हें पोर्न वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया जाता।

Created On :   7 Feb 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story