आर्यन खान के समर्थन में रिया चक्रवर्ती ! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Posted by Rhea Chakraborty amid Aryan Khan drug case
आर्यन खान के समर्थन में रिया चक्रवर्ती ! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
ड्रग्स मामला आर्यन खान के समर्थन में रिया चक्रवर्ती ! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले साल अभिनेता और उनके प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच के दायरे में थीं। उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े चल रहे ड्रग मामले के बीच एक संदेश साझा किया है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संदेश साझा किया, जिसमें लिखा था, आप जो भी करते हैं उसके माध्यम से आगे बढ़ें।

पिछले साल रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से रूपयों की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था। 29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और उन्होंने सितंबर 2020 में मुंबई की भायकुला जेल में एक महीना बिताया था।

India Tv - Rhea Chakraborty

एक दावे में, एनसीबी ने बुधवार को आरोप लगाया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ, एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री का वितरण में शामिल था। एजेंसी ने आर्यन पर विदेश में कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में रहने का भी आरोप लगाया है जो एक अंतर्राष्ट्रीय अवैध ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं और उचित चैनलों के माध्यम से विदेशी एजेंसी से संपर्क करने के लिए और उसके लिंक का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

Created On :   14 Oct 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story