टीजर आउट: प्रभास ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, फिल्म "राधे श्याम" का टीजर रिलीज

October 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम बाहुबली स्टार की अखिल भारतीय प्रसिद्धि को ध्यान में रखते हुए इस समय देश में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। शनिवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर, उनकी आगामी थ्रिलर राधे श्याम के निर्माताओं ने विक्रमादित्य को पेश करते हुए सबसे बहुप्रतीक्षित झलक का अनावरण किया है।

प्रभास राधे श्याम में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभा रहे हैं, टीजर में प्रभास कई तरह की पहेलियों का उच्चारण करते हुए नजर आ रहे हैं। राधे श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े क्लासिक रोल में नजर आए हैं।

उल्लेखनीय ट्विस्ट और टर्न के साथ एक रोमांटिक ड्रामा के रूप में पहचानी जाने वाली, राधे श्याम में मनोरंजन के अन्य पहलुओं को भी शामिल किया गया है, जिसमें रोमांचकारी तत्व शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री राधे श्याम में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। राधे श्याम 14 जनवरी, 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म है और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह लोकप्रिय बैनर यूवी क्रिएशंस के तहत निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

भीमला नायक, सरकारू वारी पाटा, आरआरआर और बंगाराजू इस संक्रांति के साथ राधे श्याम के साथ रिलीज के लिए तैयार हैं। प्रभास सालार में भी नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन कन्नड़ के टॉप डायरेक्टर केजीएफ फेम प्रशांत नील कर रहे हैं। प्रभास के पास आने वाले दिनों में ओम राउत की आदिपुरुष सहित बड़े बजट की कुछ फिल्में हैं।

(आईएएनएस)